Breaking News

6/recent/ticker-posts

झाझा : तीन दिवसीय डांस वर्कशॉप का रंगारंग आगाज

[झाझा | शुभम् कुमार]
आज के जमाने मे पढ़ाई-लिखाई के अलावे लोगों का किसी और कला में निपुण होना बहुत अहम माना जाता है, जिसमें से डांस का हुनर आज के नौजवानों पर सिर चढ़कर बोलता है. इसी डांस में और निखार लाने के लिए शुक्रवार को तांडव डांस स्टूडियो, झाझा द्वारा तीन दिवसीय डांस वर्कशॉप का रंगारंग आगाज किया गया, जिसमें कोलकाता से आये जाने-माने कोरियोग्राफर और बंगाल स्पोर्ट्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट प्रकाश सिन्हा और उनकी टीम के द्वारा डांस के टिप्स सिखाए जायेंगे. बताते चले कि प्रकाश सिन्हा कई रियलिटी शो में कोरियोग्राफर के रूप में भी कार्य कर चुके हैं.
तांडव डांस स्टूडियो के डायरेक्टर सत्येन्द्र कुमार चौधरी ने बात‌ करते हुए बताया कि आज के समय मे डांस को अपनाकर, इस क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनायी जा सकती है. उन्होंने आगे बताया कि हर लोगों मे डांस छिपी होती है बस जरूरत है इस हुनर को पहचाना और निखारा जाय, इसी हुनर को बाहर निकालने के लिए हमारी अकादमी द्वारा पहली बार झाझा में वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है.
बता दे कि यह वर्कशॉप तीन दिन यानी 21 से 23 सितंबर तक चलेगी. जिसमें अच्छा परफार्मेंस करने वाले छात्रों को आगे मौका दिया जायेगा. अन्त में रविवार को सभी छात्रों को सर्टिफिकेट दी जायेगी. तीन दिन तक चलने वाले वर्कशॉप के सफल संचालन में सत्येन्द्र चौधरी, सूरज एवं अन्य सहयोगी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इस मौके पर वर्कशॉप का हिस्सा बने आर्यन, सोनू ,टाइगर एवं अन्य छात्र डांस कि कलाबाजी सिखकर खुश नजर आए.