Breaking News

गिद्धौर: BJP कार्यकर्ताओं ने चलाया सफाई अभियान, पार्टी मजबूती पर भी हुई चर्चा

[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

गिद्धौर स्थित पंचमंदिर प्रांगण में भाजपा गिद्धौर मंडल की बैठक कल्याण सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। उक्त बैठक में पार्टी को मजबूत करने के लिए लोकसभा चुनाव पर चर्चा हुई ।

  बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष कंचन देवी ने आगामी लोकसभा चुनाव के ध्यानार्थ पार्टी को मजबूती प्रदान करने के साथ-साथ एकजुटता का आह्वान किया। वहीं मौजूद मंडल अध्यक्ष श्री कल्याण सिंह ने कहा कि आगामी 23 सितंबर को आयोजित आयुष्मान भारत कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री का पात्र लाभार्थियों को आशा के द्वारा दिया जाएगा, इससे उनका स्वास्थ्य कार्ड बनेगा ।

जिला सह संयोजक कुणाल सिंह ने कहा कि  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के कविताएं सभी गांव एवं चौक-चौराहे पर सुनाने का काम किया जाएगा।  बैठकोपरान्त, कार्यकर्ताओं द्वारा गिद्धौर के पंचमंदिर परिसर में जन-जागरूकता के लिए सफाई अभियान चलाया गया। 

मौके पर प्रखंड प्रमुख शम्भु केशरी, श्री शैलेंद्र तिवारी,रंजीत, अवध किशोर सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, शंकर यादव, अशोक सिंह, भोला पाण्डेय, मदन पासवान, राजेश झा, शिव शंकर तांती सहित दर्जनों भाजपाई मौजूद थे।