Breaking News

जमुई : ABVP कार्यकर्ताओं ने CM ममता बनर्जी का फूंका पुतला

[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा]

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमुई के द्वारा रविवार को पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया। जमुई के कचहरी चौक पर किये गये इस पुतला दहन का नेतृत्व TMBU संयुक्त सचिव आयुष कुमार सिंह ने किया।

वहीं मौके पर उपस्थित जिला संयोजक शैलेश भारद्वाज ने बताया कि पश्चिम बंगाल में ABVP के तीन कार्यकर्ता राजेश सरकार, बिरक चौधरी, और तपेश बर्मन को गोली मारकर ममता बनर्जी सरकार की निर्दय पुलिस ने हत्या कर दी।

बंगाली भाषा और बंगाली मानुष की बात करने वाली बेशर्म ममता बनर्जी सरकार से जब ABVP के छात्र बंगाली भाषा के शिक्षकों की कमी को लेकर ओर बंगाली भाषा के टीचर की जगह उर्दू का टीचर लगाने का छात्र विरोध कर रहे थे तो पुलिस के द्वारा गोली चलवाकर उनकी हत्या करवा दी गयी। श्री भारद्वाज ने कहा कि ममता बनर्जी को शर्म आना चाहिए कि पढ़ाई करने वाले छात्रों पर गोलियां चलवा दी। वहीं मौजूद प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य निहाल वर्मा ने कहा कि बंगाल सरकार के इस नीति की अभाविप कड़ी निन्दा करती है। एबीवीपी ऐसे घटना को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी और इसका जबाब ममता बनर्जी को मिलेगा। आगामी 30 नम्बर को विद्यार्थी परिषद् पश्चिम बंगाल में सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेंगे। 

मौके पर कुंदन यादव, चिक्कू सिंह, करण साह, नवीन यादव, सत्यम कुमार, दुगडुग सिंह, साकेत सिंह, रोहित कुमार,राजेश कुमार, आकाश के अलावे गिद्धौर नगर मंत्री विकास यादव उपस्थित होकर सीएम ममता के इस रवैये का विरोध जताते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।