Breaking News

जन्मदिन विशेष : बच्चों संग 68 वां जन्मदिन मनाकर, PM मोदी करेंगे काशी विश्वनाथ के दर्शन

[न्यूज डेस्क | शुभम् /अभिषेक]
दो दिन के वाराणसी दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज स्कूली बच्चों के संग अपना जन्मदिन मनाएंगे। पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी कार्यांजली सेवा सप्ताह मनाएगी। 
 पीएम के आगमन को लेकर केंद्र के साथ ही यूपी पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। दो दिन तक वाराणसी में जमीन से आसमान तक अभेद्य सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में लगभग 8 हजार जवानों की तैनाती की जा रही है।  इनकी कमान 20 आईपीएस अफसर संभालेंगे। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों की चप्पे-चप्पे पर नजर रहेगी।

अपने दौरे में पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। साथ ही बनारस शहर में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और नई योजनाओं की घोषणा करेंगे। इस मौके पर राज्यपाल राम नाईक और सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद पीएम डीरेका के ऑडिटोरियम में शहर के करीब 5000 बच्चों के साथ अपने जीवन की प्रेरणा से जुड़ी फिल्म ‘चलो जीते हैं’ भी देखेंगे। इस दौरान पीएम मोदी बाबतपुर-शिवपुर फोरलेन, रिंग रोड फेज वन और इसके अलावा बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में कुछ नई योजनाओं की शुरुआत करेंगे।
गिद्धौर डाॅट काॅम के पाठकों को बता दें कि, आज पीएम मोदी के जन्मोत्सव पर पूरे भाजपाई कार्यकर्ताओं में हर्ष देखा जा रहा है।