Breaking News

6/recent/ticker-posts

चकाई : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कदाचार मुक्त रही पार्ट 2 की परीक्षा

[चकाई | श्याम सिंह तोमर]

तिलकामांझी विश्वविद्यालय भागलपुर के स्नातक पार्ट 2 की परीक्षा फाल्गुनी प्रसाद यादव महाविद्यालय चकाई में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को प्रारंभ हुई. खास बात यह रही कि जमुई-झाझा की छात्र-छात्राएँ चकाई में पहली बार पार्ट 2 की परीक्षा दी।

परीक्षा की जानकारी देते हुए केंद्राधीक्षक सह पीपीवाई कॉलेज के प्राचार्य डॉ रविशंकर कुमार यादव ने बताया कि सोमवार को पीपीवाई कॉलेज में पार्ट 2 की परीक्षा देने हेतु जमुई के सरस्वती एकलव्य कॉलेज एवं झाझा देवसुन्दरी मेमोरियल कॉलेज का केंद्र बनाया गया है. श्री यादव ने बताया कि चकाई में पहली बार मेरे कार्यकाल में पार्ट 2 परीक्षा का केंद्र बनना बहुत ख़ुशी की बात है इसके लिए पूरे चकाई वासी धन्यवाद के पात्र हैं . इस उपलब्धि की प्राप्ति पर सभी लोगों को बहुत बधाई एवं शुभकामना.वहीं उन्होंने बताया कि प्रथम पाली में भौतिकी, रसायनशास्त्र, जंतु विज्ञान एवं वनस्पति शास्त्र के 42 छात्र छात्रा को परीक्षा में शामिल होना था. जिसमें 3 छात्र अनुपस्थित रहे . वहीं द्वितीय पाली में गणित एवं विज्ञान के 43 छात्र छात्रा में 6 अनुपस्थित रहे . दण्डाधिकारी के रूप में चकाई प्रखंड कल्याण पदाधिकारी भोला कुमार पुलिस जवानों के साथ मौजूद थे. चाक चौकस सुरक्षा व्यवस्था के बीच पीपीवाई कॉलेज के दूसरे मंजिल पर परीक्षा केंद्र बनाया गया था. परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर चंदशेखर पंडित ने बताया कि  कदाचार मुक्त परीक्षा की सारी व्यवस्था की गई है. 

मौके पर प्रो0महेंद्र राय ,प्रो0 नारयान राम, प्रो0 विद्यानन्द यादव, प्रो0 भूदेव राय, प्रो0 उपेंद्र यादव सहित आदि प्रधानाचार्य पर्यवेक्षक के रूप में तैनात थे.



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ