Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : सत्य साँईं पब्लिक स्कूल ने भारत रत्न अटल जी को दी विनम्र श्रद्धांजलि


[न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा
महान सख्सियत व युग पुरुष सियासत के सर्वमान्य शहंशाह जनप्रिय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को गिद्धौर के सत्य साँईं पब्लिक स्कूल परिवार ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी। विद्यालय प्रबंधक राजेश कुमार ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि लोकतंत्र की जड़ों को मजबूत करने में अटल जी का अविस्मरणीय योगदान रहा।
बहुमुखी व्यक्तित्व, कर्तव्यपरायणता के धनी भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी आधुनिक भारत के उन बड़े नेताओं में से एक थे जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश सेवा के लिए लगा दिया। आज की पीढ़ी को इनकी जीवनी से सिख लेना चाहिए, बच्चे इनके बताए मार्ग पर चलें यहीं सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

कार्यक्रम में उपस्थित विद्यालय निदेशक संतोष केशरी ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जीवनी पर प्रकाश डाला एवं बच्चों से उनसे प्रेरणा लेने को कहा.

उक्त श्रद्धांजलि सभा में सत्य साँईं पब्लिक स्कूल के बच्चों ने अटल जी के कविताओं का भी अध्ययन किया। वहीं स्कूली बच्चे, शिक्षक व विद्यालय परिवार द्वारा उनके चित्र पर पुष्प और माल्यार्पण कर दो मिनट का मौन रखा। 
मौके पर सोनल बर्णवाल, सहदेव कुमार, बब्लू कुमार, शशि तिवारी, रूबी शर्मा, अविनाश कुमार, सोनी कुमारी, बी.डी.प्रसाद, निधि कुमारी समेत पूरे विद्यालय परिवार ने अटल जी को विनम्र श्रद्धांजलि दी।