Breaking News

गिद्धौर : MCV के शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, ABVP ने की कड़ी निंदा

   [न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा]

हर अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल भेजने के लिए तत्पर रहते हैं, ताकि उनके बच्चों को न केवल अच्छी शिक्षा बल्कि अच्छा माहौल भी मिल सके।
पर तमाम नियम-कायदों को ताक पर रखकर जमुई जिले के गिद्धौर प्रखंड स्थित महाराज चन्द्रचूड़ विद्यामंदिर में एक शिक्षक द्वारा उक्त विद्यालय के छात्र को बुरी तरीके से पीटने का मामला प्रकाश में आया है। शिक्षक का नाम पवन सिंह, व छात्र नवम् कक्षा का कुणाल बताया जा रहा है।
मिली जानकारी अनुसार, अध्ययन कार्य के दौरान कुछ सवाल पूछताछ के दौरान शिक्षक ने छडी से छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई खाए हुए छात्र के शरीर पर चोट के निशान बन गए हैं।
कुछ विद्यार्थियों ने अपने नाम की गोपनीयता बनाते हुए बताया कि उक्त शिक्षक द्वारा पिछले कई बार इस तरह के मामले सामने आ चूके हैं, पर विभागीय स्तर पर किसी तरह की कार्यवाही न होने से ये सिलसिला परस्पर जारी है।
इधर,  गिद्धौर के +2 महाराज चंद्रचूड़ विद्यामंदिर में शिक्षक पवन कुमार द्वारा नवम् वर्ग के छात्र को बेरहमी से पीटने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इस शर्मसार घटना की कड़ी निंदा करते हुऐ जिला शिक्षा पदाधिकारी से शिक्षक को बर्खास्त करने की मांग की है।