Breaking News

6/recent/ticker-posts

मुजफ्फरपुर कांड को लेकर झाझा में विरोध प्रदर्शन, CBI से निष्पक्ष जांच की मांग

{gidhaur.com |  इनपुट सहयोगी}

एक तरफ जहाँ हमारे प्रधानमंत्री जी बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं का नारा देकर मजबूत और शख्स अभियान चला रहे हैं, वहीं बिहार में सरकार के मंत्री या उनके करीबियों के द्वारा हमारी बहनों को बेइज्जत किया जा रहा है।
उक्त बातें मुजफ्फरपुर के बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले को लेकर झाझा में समाजसेवी सूर्या वत्स द्वारा स्टेशन चौक, तालाब रोड़ आदि कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन करने के दौरान कही।
प्रदर्शन करते हुए समाजसेवी सूर्यावत्स ने कहा कि
कांड में संलिप्त सभी दोषियों के खिलाफ निष्पक्ष जाँच करने में जाँच एजेंसियों के सामने कोई मुश्किल ना आये, इस समय जो भी अपने पद पर बने हैं, उन्हें नैतिकता के आधार पर त्याग पत्र दे देना चाहिए। पद पर बने रहना जाँच को प्रभावित कर सकता है। अपने पद का दुरुपयोग किया जा सकता है। दोषियों को बचाने की कोशिश करना जनता विरोधी कदम है,जो कहीं से भी जायज नहीं है।
इस विरोध प्रदर्शन में एनुल हक, पवन केशरी, काशी ठाकुर, दिलीप ठाकुर, मो.जावेद अंसारी, इलियास, मनोज कुमार, प्रमोद, बिरजु यादव, राजेन्द्र, बिक्रम साह, गुल्ली तुरी आदि की मौजुदगी में सूर्यावत्स ने कहा कि जो भी हमारी बेटियों, बहुओं और बहनों की अस्मिता से खिलवाड़ करेगा वो ना तो कानून के नजर में और ना ही सभ्य समाज के नजर में भी जायज नहीं है।
जनता हमेशा सरकार से अपनी रक्षा की उम्मीद बाँधे रखती है, वह कभी नहीं चाहती है कि उनके लोग या सत्ता के गुरुर में उनके अस्मिता से खिलवाड़ करे। जनता और पीड़ितों के साथ हमेशा इंसाफ होना चाहिए ताकि लोगों का सरकार पर भरोशा हमेशा कायम रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ