Breaking News

6/recent/ticker-posts

मुंबई में शुरू हुई भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की डबिंग

[पटना]    ~अनूप नारायण
खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ आज कल सुर्खियों में आ गई है जिस की डबिंग आज कल मुंबई में चल रहा रहा है योगेश राज मिश्रा के निर्देशन में ! निर्माण के पहले दिन से चर्चा में आई खेसारीलाल की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ ने एक और कीर्तिमान स्‍थापित कर लिया है। वो ये कि इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही अब तक करोड़ लोगो ने इस फिल्म का गाना देख चुके है ! यह फिल्म जल्द प्रदर्शित की जाएगी , योगेश राज मिश्रा ने कहा कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ वाकई में काफी कामल की मनोरंजक भोजपुरी फिल्म बनी है।

इस फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ के आस पास के गांवो में की गई है जिस से लखनऊ के लोगो को लाभ मिले ,यही वजह है कि यूपी सरकार ने हमें इस फिल्‍म के लिए सब्सिडी पास कर दिया है। इसके लिए फिल्‍म की पूरी टीम यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आभार प्रकट करती है। उन्‍होंने हमें जो प्रोत्‍साहन दिया है, उससे सराहनीय है।

जहां तक फिल्‍म की बात है तो अब तक रिलीज पोस्‍टर और टीजर से साफ पता लग गया है‍ कि हमने किस लेवल की फिल्‍म बनाई है। अब तक लोगों से मिल रहे रेस्‍पांस से हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचायेगी। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव का लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा है सह निर्माता दिनेश तिवारी. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा संजय पांडेय ,समर्थ चतुर्वेदी ,जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह, प्रदीप कुमार, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे।

लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।