Breaking News

गिद्धौर : गड्ढे में तब्दील हुई सेवा से मुख्यालय की ओर जाने वाली सड़क, राहगीर परेशान

     {न्यूज डेस्क  | शुभम्/अभिषेक}

एक ओर सरकार सड़क निर्माण में करोड़ों रूपये व्यय करती है, तो वहीं दूसरी ओर सरकार द्वारा ग्रामीण इलाके में सड़क निर्माण की बात अब लोगों को छलावा लगने लगा है।
हम बात कर रहे हैं, सेवा पंचायत से गिद्धौर रेलवे स्टेशन जाने वाली सड़क की, जिसकी हालत इतनी बदतर हो गई है कि लोगों का इस रास्ते चलना फिरना भी मुश्किल हो रहा है।
बता दें कि, सेवा पंचायत से गिद्धौर रेलवे स्टेशन जाने के लिए यह एक मात्र सड़क है जिसपर प्रतिदिन सैकडों की संख्या में रेल यात्रियों का आना जाना लगा रहता है। इस रास्ते में कई बड़े बड़े तालाब नुमा गड्ढे हो रहे हैं, जो एक बरसात में ही तालाब का रूप ले चुके हैं। सड़क की बदतर स्थिति के कारण राहगीर गिरते-पड़ते गिद्धौर स्टेशन की ओर आना जाना कर रहे हैं। कभी कभी पानी भरे हुए गड्ढे की गहराई का अंदाजा लगाना भी कठीन हो जाता है।
सेवा के कुछ स्थानीय समाजसेवी, प्रबुद्ध लोगों ने बताया कि पिछले 15-20 वर्षों से सेवा के इस सड़क का निर्माण नहीं हो सका है। लगभग 6-7 गांव को गिद्धौर रेलवे स्टेशन समेत मुख्यालय तक ले जाने वाले इस सड़क के बारे में जनप्रतिनिधियों ने ध्यान नहीं दिया है।
जानकारी के मुताबिक, सड़क के निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने प्रतिनिधियों को कई बार लिखित आवेदन देकर सड़क की नारकीय स्थिति की ओर ध्यानाकृष्ट किया है, परंतु आज तक सेवा से गिद्धौर जाने वाले इस सड़क का निर्माण संभव नहीं हो सका है। लिहाजा, जनप्रतिनिधियों के इसे नजर अंदाज करना आमजन को भारी पड़ रहा है।
गिद्धौर क्षेत्र भर में समयंतराल पर हुई  बारिश में ही सड़क की हालत इतनी बदतर हो गई है कि यदि इस विभागीय स्तर से ध्यान नहीं दिया गया तो आने वाले दिनों में यह सड़क चलने फिरने लायक भी नहीं रह जाएगा।