Breaking News

संजय निरूपम से मिले फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर



[पटना]    ~अनूप नारायण
भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के प्रोड्यूसर पप्‍पू पांडेय और डायरेक्‍टर रवि सिन्‍हा ने आज मुंबई कांग्रेस के प्रेसिडेंट संजय निरूपम से उनके आजाद मैदान स्थित कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने संजय निरूपम से अपनी फिल्‍म और भोजपुरी सिनेमा के बारे में विस्‍तार से चर्चा की। संजय निरूपम ने भी प्रोड्यूसर पप्‍पू पांडेय और डायरेक्‍टर रवि सिन्‍हा की बातों को ध्‍यान से सुना और उन्‍हें उनकी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी। बाद में पप्‍पू पांडेय ने आगामी 14 अगस्‍त को मुंबई में फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के ट्रेलर लांच कार्यक्रम में आने का निमंत्रण भी दिया।
बाद में उन्‍होंने कहा कि संजय निरूपम काफी अच्‍छे इंसान हैं। हमारी उनसे मुलाकात सफल रही है। हमने उनसे अपनी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के बारे में बात तो की ही साथ ही हमने महाराष्‍ट्र में भोजपुरी फिल्‍मों के समक्ष आने वाली परेशानियों के बारे में बताया , जिसे उन्‍होंने गौर से सुना। हमने उन्‍हें अपनी फिल्‍म के ‘ट्रेलर’ लांच के मौके पर भी उन्‍हें आमांत्रन किया है, जिसे उन्‍होंने सहर्ष स्‍वीकार कर लिया।
बता दें कि सिने प्राइम वर्ल्‍ड के एसोसिएशन और द सिनेमा प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह, पूनम दुबे, मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान ,छोटू सिंह  रोशन ,जे नीलम,विनोद मिश्रा ,मेहनाज खान मुख्‍य भूमिका हैं। फिल्‍म के निर्देशक रवि सिन्‍हा और निर्माता पप्‍पू पांडेय हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी रेखा पांडेय और राजेश पांडेय ने लिखी है ।जबकि डॉ अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्‍ट पर बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर, सुमित चंद्रवंशी, संतोष पुरी, सुधाकर स्‍नेह‍ औरअरूण बिहारी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्‍नेह ने दिया है। स्‍क्रीनप्‍ले राजेश पांडेय और डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा का है। डीओपी जहांगीर सैयद, एडिटिंग गोविंद दुबे, एक्‍शन इकबाल सुलेमान, कोरियोग्राफी रामदेवन और रिकी गुप्‍ता का है।