Breaking News

खेसारीलाल की फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का हुआ भव्‍य प्रीमियर



[पटना]    ~अनूप नारायण
सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के आज से गुजरात और मुंबई के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्‍म को दर्शकों के शानदार रिस्‍पांस मिल रहा है। इसी बीच मुंबई के नवरंग सिनेमा में फिल्‍म का प्रीमियर भी रखा गया था, जिसमें निर्माता डॉ अरविंद आनंद, निर्देशक असलम शेख, के के गोस्‍वामी और तृषा खान शामिल हुए। इस दौरान निर्माता डॉ अरविंद आनंद ने दर्शकों का आभार व्‍यक्‍त करते हुए फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ आपकी फिल्‍म है। हमने इसे भोजपुरिया संस्‍कार और मनोरंजन के संतुलित मसालों से सजाया है। बिहार – झारखंड में तो पहले ही लोगों ने इस फिल्‍म को खूब प्‍यार दिया है। अब बारी मुंबई वालों की है। आपका भी प्‍यार खूब मिले आपसे यही गुजारिश है।
निर्देशक असलम शेख ने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए क‍हा कि ‘दुल्हिन गंगा पार के’  एक फिल्‍म सामाजिक – पारिवारिक इंटरटेंमेट की कहानी वाली  फिल्‍म है। हम आपके लिए ही फिल्‍म बनाते हैं, ताकि आपको एक हेल्‍दी इंटरटेंमेंट मिल सके। इस फिल्‍म के बारे में मैं एक चीज का जिक्र खास तौर पर करना चाहूंगा कि इसमें आपके चहेते सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की बेटी कृति पहली बार पर्दे पर नजर आ रही हैं। उनकी बेटी  काफी प्‍यारी है और पिता की तरह काम के प्रति अभी से बहुत सजग है। इसलिए आप उनको इस फिल्‍म में देखेंगे तो पता ही नहीं चलेगा कि कृति पहली बड़े पर्दे पर नजर आ रही हैं।
बता दें कि फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के  संगीतकार मधुकर आनंद और गीतकार आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव हैं। फिल्‍म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और नवोदित बाल कलाकार कृति यादव के अलावा त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकाश जैस, शकीला मजीद, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह, अंजलि, संजीव मिश्रा, इरफ़ान खान मुख्‍य भूमिका में हैं फिल्म का छायांकन साउथ फिल्म इंडस्‍ट्री के चर्चित थंबन किशोर ने किया है और नृत्य निर्देशन  पप्पू खन्ना,रिक्की गुप्ता और कानू मुखर्जी का है। फाइट निर्देशन किया है दिलीप यादव और कला निर्देशक है अजय मौर्या।