Breaking News

पटना : इंडो अमेरिकन फूड के साथ लजीज व्यंजनों का अनूठा रेस्टोरेंट है यह

[पटना]    ~अनूप नारायण
इंडो अमेरिकन के साथ ही साथ अगर आप लजीज व्यंजनों मुगलई इंडियन चाइनीज के शौकीन हैं तो राजधानी पटना के बोरिंग कैनाल रोड में ब्रोस्टर चिकन रेस्टोरेंट में आ स्कते है। यहां का इंटीरियर लुक आपको  अपनी ओर आकर्षित करता है।

ब्रोस्टर चिकन इंडो अमेरिकन फूड के साथ ही लजीज व्यंजनों का अनूठा रेस्टोरेंट बिहार की राजधानी पटना के बोरिंग कैनाल रोड में अवस्थित है।  वीकेंड पर अच्छे रेस्टोरेंट की तलाश में लगे पटना वासियों के लिए बिहार की युवा उद्यमी श्रीमती पल्लवी सिंह लेकर आई हैं स्वाद का खजाना। जेनवीन ब्रोस्टर चिकन 1जनवरी 2017 को प्रारंभ हुआ है।

इस रेस्टोरेंट का इंटीरियर फर्नीचर अपने आप में अनूठा है।यहां के फर्नीचर व लाईटिंग ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करता हैं । यह अमेरिकन चेन रेस्टोरेंट है जो अमेरिका का सबसे बड़ा ब्रांड है जहां अमेरिकन ऑफ एंटीक चिकन जो अमेरिका से आता है लीजेंडरी चिकन हॉट मसाला चिकन हैप्पी  फ्राई चिकन के साथ हैं लजीज व्यंजनों का कहना ही क्या ऑनलाइन डिलीवरी की सुविधा भी यहा प्रदान की गई है।

रेस्टूरेंट के निदेशिका श्रीमती पल्लवी सिंह का कहना है कि पटना में लजीज व्यंजनों का ढंग का रेस्टूरेंटनहीं है जहां पर पटनाइट्स वीकंड पर अपने पूरे परिवार के साथ जाकर मौज मस्ती कर सके इसी कमी को पूरा करने के लिए अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस इस रेस्टूरेंट की शुरुआत की गई है बोरिंग कैनाल रोड के अलावा इस रेस्टोरेंट की दूसरी शाखा PnM मॉल में भी है उन्होंने बताया कि आप घर बैठे भी लजीज व्यंजनों का आनंद उठा सकते हैं ।

अमेरिकन चिकन खाने के शौकीन पटनाइट्स के लिए या रेस्टोरेंट अपने आप में अनूठा है यहां आप इन दो अमेरिकन फूड का आनंद तो ले ही सकते हैं साथ ही साथ तेल को वाष्प में परिवर्तित कर बनाए जाने वाले चिकन के स्पेशल आइटम का भी आनंद  उठा सकते हैं।इनके रेस्टोरेंट में ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा भी उपलब्ध है वह भी न्यूनतम दर पर।लोगों के लिए इस रेस्टोरेंट में जन्मदिन और वर्षगांठ मनाने की भी व्यवस्था है. शनिवार को इस रेस्टोरेंट में लाइव गिटार के इंटरटेनमेंट की भी व्यवस्था रहती है।