Breaking News

सचिन यादव की हिंदी फिल्‍म ‘वी आर डफर्स’ का मुहूर्त संपन्न



[पटना]    ~अनूप नारायण
यूथ कल्‍चर को केंद्र में रखकर निर्देशक सचिन यादव जल्‍द ही एक शानदार फिल्‍म ‘वी आर डफर्स’ लेकर आ रहे हैं, जिसका भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई के डी3/डी4 डॉल्फिन गार्डेन, मीरा रोड में किया गया। इस दौरान फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू मौजूद रही है। मुहूर्त के दौरान सचिन यादव ने बताया कि फिल्‍म ‘वी आर डफर्स’ देश के यंगर जेनेरेशन को काफी पसंद आने वाली है। इसकी कहानी यूथ के बीच से है, जिसमें
आईफा फिल्‍म्‍स एंड पीएच कंफर्टस प्रा. लि. प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘वी आर डफर्स’ के प्रोड्यूसर हर्ष चंद्रा हैं। हर्ष कहते हैं कि यह उनका पायलट प्रोजेक्ट है और इसके लिए वे काफी एक्‍साइटेड हैं। उन्‍होंने फिल्‍म के शूटिंग लोकेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि हमने कहानी के अनुसार ही फिल्‍म के लोकेशन सेट किये हैं। फिल्‍म में नये चेहरे नजर आयेंगे। हम फिल्‍म यंगस्‍टर को ध्‍यान में रखकर बना रहे हैं, इसलिए फिल्‍म की टीम में भी यंग है। फिल्‍म के गाने, डॉयलॉग और प्रजेंटेशन काफी आकर्षक होगा।
बता दें कि फिल्‍म ‘वी आर डफर्स’ के को-प्रोड्यूसर सचिन गिरि, एग्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर राही सुल्‍तानपुरी, एसिस्‍टेंट डायरेक्‍टर दिनेश गिरि, विशाल बुर्दे व मंतशा अंसारी, कोरियोग्राफर राकेश सूत्र व मल्लिका सामंथा, एडिटर शिवा बायप्‍पा, डीओपी जगमिंदर सिंह हंडल 'जग्‍गी' और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म के स्टारकास्ट है यामिनी सिंह ,रोहित सिंह राजपूत ,देव सिंह ,अरुण सिंह भोजपुरिया ( काका ),सुबोध सेठ आदि है ! इस फिल्म के मुहूर्त पर निशिकांत झा ,कल्याण बी.जाना और कई फ़िल्मी सितारे उपस्थित थे !

एक्‍शन, इमोशन, लव, कॉमेडी का भरपूर मसाला मिलेगा। इस फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स भी काफी दमदार होने वाला है। उन्‍होंने दावा किया कि बॉलीवुड में आज तक इस तरह‍ की फिल्‍म नहीं बनी है। यह एक अलग जोनर की ही फिल्‍म है। जल्‍द ही इसकी शूटिंग भी हम शुरू करेंगे।