Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : होटल द ग्रैंड एम्पायर में लिजिए आया सावन झूम के फूड फेस्टिवल का मजा



[पटना]       ~अनूप नारायण
हर मौसम में अपने अलग अलग फूड फेस्टिवलों से ग्राहकों को स्वाद का मजा देने के बाद अब होटल द ग्रैंड एम्पायर आया सावन झूम के फूड फेस्टिवल के साथ हाजिर हो रहा है। बेली रोड स्थित होटल द ग्रैंड एम्पायर में शनिवार से आया सावन झूम के फूड फेस्टिवल की शुरूआत की जा रही है।
इस बात की जानकारी शुक्रवार को होटल के जनरल मैनेजर अजिताभ के सिंह ने आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान दिया। इस क्रम में उन्होंने बताया कि होटल द ग्रैंड एम्पायर जो अपनी गुणवत्ता और उत्कृष्ट सेवाओं के कारण काफी कम समय में कॉरपरेट जगत में प्रसिद्ध के शिखर पर है, ने 4 अगस्त से पटनावासियों के लिए सावन स्पेशल आया सावन झूम के फूड फेस्टिवल की शुरूआत की है, जो 20 अगस्त 2018 तक चलेगा। इस फेस्टिवल का आयोजन पटनावासियों के इच्छाओं व सुविधाओं को ध्यान में रखकर किया गया है।
वही अपने संबोधन में होटल के शेफ विजय मंडल ने कहा कि इस फूड फेस्टिवल में राजधानीवासी के लिए भेज  की ढेर सारी भेराईटिज रखी गयी है जिसमे नान, रोटी, बिरयानी, कचोरी, सब्जी, आचार, सलाद, पापर, मिठाई  जैसे कई खाश व्यंजनों को ग्राहकों को परोसा जाएगा। उन्होंने कहा इस फूड फेस्टिवल की खासियत सावन के दौरान लोगों को शुद्ध सात्विक भोजन से रूबरू कराना है। अपने सम्बोधन में होटल के आॅपरेशन मैनेजर अविनाश कुमार ने कहा की ग्राहकों द्वारा मैन कोर्स आर्डर करने पर ब्रेड की सभी आइटम्स मुफ्त दी जाएगी जबकि ग्रुप बुकिंग पर मिठाई मुफ्त रहेगी।


जबकि होटल के एफ एंड बी मैनेजर मंजीत सिंह ने बताया कि व्यंजनों की किमत रु 550 प्लस टैक्स रखा गया है जिसमे  ग्राहक भर पेट भोजन का आनंद उठा सकेंगे। फूड फेस्टिवल का आयोजन होटल के जाफरान रेस्टोरेंट में किया गया है जो इस फूड फेस्टिवल को और भी खुशनुमा माहौल में बदल देगा। यह फेस्टिवल रात 7 बजे से 11 बजे तक चलेगा।