Breaking News

जोधपुर में फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं पवन सिंह और आम्रपाली दुबे



[पटना]    ~अनूप नारायण
भोजपुरी सिनेमा सुपर स्‍टार पवन सिंह और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे इन दिनों जोधपुर में नजर आ रही हैं। वे यहां निर्देशक शशांक राय की भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’  की शूटिंग के सिलसिले में आये हैं, जिसकी शूटिंग जोर – शोर से चल रही है। दोनों जोधपुर के उसी लोकेशन पर शूटिंग कर रहे हैं, जहां बॉलीवुड की कई सफल फिल्‍मों की शूटिंग हो चुकी है। अब यहां पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर कई बेहतरीन सीन फिल्‍माये जा  रहें हैं। 
शूट के दौरान आम्रपाली दुबे ने बताया कि फिल्‍म ‘शेर सिंह’ उनके लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है। पहले उन्‍हें बंदूक चलानी पड़ी और अब शूटिंग जोधपुर के खूबसूरत लोकेशन पर हो रही है। इसमें मुझे काफी मजा आ रहा है। इस फिल्‍म की कहानी काफी रोचक है। इसको एकदम अलग कंसेप्‍ट से फिल्‍माया जा रहा है। इसमें पवन सिंह के साथ मेरी केमेस्‍ट्री लोगों को पर्दे पर पसंद आयेगी। मैं पहले उनके साथ एक गाना ‘रात दिया बुताके’ कर चुकी हूं, इसलिए तभी से पवन के साथ मेरी अंडरस्‍टेंडिंग काफी अच्‍छी बन गई है।

वहीं, पवन सिंह ने कहा कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्‍ट्री की शान हैं। हम इस फिल्‍म को बखूबी कर रहे हैं और हमें मजा भी आ रहा है। गाने तो काफी अच्‍छे हैं ही, साथ ही इसमें हमारी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आने वाली है। निर्देशक शशांक राय ने बताया कि फिल्‍म की कहानी के अनुसार हमने जोधपुर के इन स्‍थानों का चयन किया है। यहां पर कई हिंदी फिल्‍मों की शूटिंग हो चुकी है। तो मुझे लगा कि हमारे फिल्‍म के लिए इससे अच्‍छा कोई दूसरा लोकेशन हो ही नहीं सकता। तो हम यहां आज शूट कर रहे हैं। वैसे भी भोजपुरी सिनेमा में अब बहुत कुछ बदल गया है। यही वजह है कि आज इस इंडस्‍ट्री पर लोगों की पैनी नजर रहती है।   
इस फिल्‍म के एक शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में भी होनी है। फिल्‍म के फ़िल्म के निर्माता - निदेशक शशांक राय हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं। इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है। को - प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं । फ़िल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है। डीओपी सुधांशु शेखर, इपी - राज वीर, एचओईपी राज वीर हैं। क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और, कविता सुनीता क्रिएशन का होगा।