Breaking News

6/recent/ticker-posts

पप्‍पू पांडेय के जन्‍मदिन पर रिलीज होगी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ का ट्रेलर

पटना (अनूप नारायण) : भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ का ट्रेलर 14 अगस्‍त को मुंबई में रिलीज किया जायेगा। 14 अगस्‍त को ही फिल्‍म के निर्माता पप्‍पू पांडेय का जन्‍मदिन भी है। इसी मौके पर फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के भव्‍य ट्रेलर को लांच करने की तारीख निर्धारित की गई है।

ये जानकारी आज फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी। संजय ने बताया कि सिने प्राइम वर्ल्‍ड के एसोसिएशन और द सिनेमा प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ का टीजर पहले ही द सिनेमा डिजिटल के यू-ट्यूब चैनल पर आउट कर दिया गया है। अब इसका ट्रेलर स्‍वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले मुंबई में निर्माता पप्‍पू पांडे के ग्रैंड बर्थडे पार्टी के दौरान जारी किया जायेगा।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ में सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी और भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह की बेजोड़ केमेस्‍ट्री लोगों को काफी पसंद आने वाली है। इसके अलावा अभिनेत्री पूनम दुबे का स्‍टंट दर्शकों को दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर देगा। हालांकि फिल्‍म का ट्रेलर और भी खास होने वाला है, जिसका इंताजर लोगों को अभी से है। उसके बाद फिल्‍म का रिलीज डेट भी जारी कर दिया जायेगा।

फिल्‍म के गाने, कहानी और संवाद इसका मजबूत पक्ष है, जिसे उम्‍दा बनाने में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह, पूनम दुबे मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान समेत तमाम लोगों ने बेहद अहम भूमिका है। खासकर निर्देशक रवि सिन्‍हा ने अपने विजन से इसे और आकर्षक बना दिया।

फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ की कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है.जबकि डॉ अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्‍ट पर बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर, सुमित चंद्रवंशी, संतोष पुरी, सुधाकर स्‍नेह‍ औरअरूण बिहारी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्‍नेह और रजनीश मिश्रा ने दिया है।

स्‍टोरी रेखा पांडेय और डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा का है। डीओपी जहांगीर सैयद, एडिटिंग गोविंद दुबे, एक्‍शन इकबाल सुलेमान, कोरियोग्राफी रामदेवन और रिकी गुप्‍ता का है।