Breaking News

पटना में 5 अगस्त को लगेगा पिंकिश तीज मेला

[पटना]    ~अनूप नारायण
महिला सशक्तीकरण को बढावा देने की दिशा में काम कर रही स्वंय सेवी संगठन (एनजीओ) पिंकिंश फाउंडेशन की ओर से राजधानी पटना में 5 अगस्त को पिंकिश तीज मेला का आयोजन किया जा रहा है।

श्रावण मास में शुक्ल पक्ष तृतीया को आस्था, उमंग, सौंदर्य और प्रेम का उत्सव हरियाली तीज और फ्रेंडसशिप डे के अवसर पर राजधानी पटना के गंगा रिसोर्ट में आगामी 05 अगस्त को पिंकिश तीज मेला का आयोजन किया जा रहा है।

पिंकिश तीज मेला का आयोजन पिंकिश फाउंडेशन बिहार की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती मनीषा दयाल, पिंकिश बिहार की महासचिव श्रीमती निशा डिडवानिया, पटना की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती पूनम सलुजा, पटना की महासचिव दीपिका, इवेंट प्रमुख देवजानी मित्रा और पिंकिश सीताम़ढ़ी की अध्यक्ष श्रीमती निशा सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

श्रीमती मनीषा दयाल ने बताया कि पिंकशी तीज मेला में लोगो को मनोरंजन के साथ ही संदेश भी दिया जायेगा। इस मेला में तीज क्वीन, कपल डांस, मेंहदी कंपटीशन के अलावा घरेलु हिंसा पर आधारित थीम पर मॉडलस रैपं वॉक करेंगे।
कार्यक्रम में शिरकत करने के लिये प्रति व्यक्ति 500 रूपये की राशि देनी होगी जबकि कपल्स के लिये मात्र 1000 रूपये और स्टॉलस के लिये 2000 रूपये की राशि रखी गयी है।