Breaking News

जमुई : उत्तम गिफ्ट एंड श्रृंगार हाउस का हुआ विधिवत उद्घाटन

 

 [न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा]

रविवार को जमुई वासियों का इंतजार खत्म हुआ जब जमुई महाराजगंज स्थित गांधी पुस्तकालय के समीप उत्तम गिफ्ट एंड श्रृंगार हाउस का विधिवत उद्घाटन समाजसेविका किरण शर्मा ने किया।

मुख्य अतिथि के रूप में इस अवसर पर उपस्थित श्रीमति शर्मा ने मंत्रोच्चारण के साथ फीता काटकर उक्त प्रतिष्ठान का शुभारंभ किया।

उद्धघाटन के दौरान उन्होंने कहा कि एक ही छत के नीचे आधुनिक श्रृंगार और गिफ्ट आइटम्स का संगम जमुई के युवाओं की जरूरतों को पूरी कर सकेगी। अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए जिन्हें जमुई से बाहर आश्रित रहना पड़ता था, इस प्रतिष्ठान से उन स्थानीय लोगों को भी लाभ मिलेगा। एक ही छत के नीचे उन्हें श्रृंगार और गिफ्ट आइटम्स का अनुपम संग्रहण अब जमुई के समक्ष उपलब्ध है।

वहीं उक्त प्रतिष्ठान के शुभारंभ में मुख्यातिथि श्रीमति शर्मा का स्वागत करते हुए अधिवक्ता अमित कुमार ने उत्तम गिफ्ट एंड श्रृंगार हाउस के प्रो. रचना शर्मा को शुभकामनाएँ दी।

रविवार देर संध्या प्रतिष्ठान के शुभारंभोपरांत समारोह में सैंकडों की संख्या में आगंतुक लोगों के बीच मिठाईयां वितरित की गई।

वहीं प्रतिष्ठान के शुभारंभ होते ही, स्थानीय महिलाओं ने अपने मनानुकुल श्रृंगार व गिफ्ट आइटम्स की उचित मूल्य पर खरीददारी कर संतुष्ट नजर आए। खरीददारी कर रहे कुछ महिलाओं ने बताया कि बेहतरीन व विभिन्न कंपनियों के उत्पाद उचित दर और डिस्काउन्ट के साथ पाकर हम ग्राहक काफी उत्साहित हैं।