Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : कुमार नीरज फिल्म्स के नए कार्यालय का हुआ उद्घाटन, सिखाई जाएगी एक्टिंग

पटना (अनूप नारायण) : कुमार नीरज फिल्म्स के नए कार्यालय का उद्घाटन बिहार की राजधानी पटना के किदवई पुरी अवस्थित आईएएस कॉलोनी प्लाट नंबर 21 में किया गया.
इस अवसर पर कुमार नीरज फिल्म्स के निर्देसक कुमार नीरज, प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर अमित कश्यप, ख्यातिलब्ध लोक गायिका और लेखिका डॉक्टर नीतू कुमारी, वरिष्ठ पत्रकार श्रीकांत प्रत्यूष, निर्मात्री मुन्नी सिंह, निर्मात्री खुश्बू  सिंह, नूतन शर्मा,  अनामिका तिवारी, जदयू नेता अनुराग समरूप,  शरद राय, सुरजीत सिंह और जय शुक्ला के साथ -साथ फिल्मकार अनिल पाल, अन्नू व्यवसायिक तारकेश्वर सिंह, अनूप नारायण सिंह, फिल्म ग्राफी के सतीश कुमार दास समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.
इस अवसर पर कुमार नीरज ने बताया कि उनके संस्थान में बिहार के छात्र छात्राओं को ऑफिस रिप्लेसमेंट तो दिया ही जाएगा साथ ही साथ अभिनय-नृत्य की बारीकियों को भी सिखाया जाएगा. इतना ही नहीं यहां पर्सनालिटी डेवलपमेंट के लिए भी क्लासेज होंगे. साथ ही साथ  मॉडलिंग ओर डांस की सुविधा भी संस्थान के द्वारा प्रदान की जाएगी.

नीरज ने कहा कि ये बिहार का पहला संस्थान होगा जहां छात्रों को ट्रेनिंग के साथ ही साथ काम भी दिया जाएगा. इस संस्थान में आने वाले छात्र -छात्राओं  के लिए सबसे खास बात यह होगी कि यहां वो फिल्म के उन सितारों से रू-ब-रू हो गेस्ट लैक्चर क्लास के माध्यम से अपनी बातों को बेबाकी से रख सकेंगे.
कुमार नीरज की माने तो बिहार का ये पहला एक्टिंग क्लास सह प्रोडक्शन हाउस होगा जो शत-प्रतिशत प्लेसेमेंट की गारंटी लेने जा रहा है.

उन्होंने कहा कि हमारी प्रोडक्शन हाउस की यही यूएसपी हमारी और छात्रों की प्रतिभा को बल देगी.