Breaking News

राजनीतिक सूरमाओं ने माँ सरौन के मंदिर में माथा टेक की इलाके के सुख-शांति की कामना

चकाई (सुधीर कुमार) : बिहार झारखंड के कई राजनीतिक नेताओं ने मंगलवार को प्रखंड के प्रसिद्ध सरौंन काली मंदिर की वार्षिक पूजा में  मंदिर पहुँचकर माथा टेका और क्षेत्र की सुख शांति और समृद्धि की कामना की। इस क्रम में चकाई विधायक सावित्री देवी सिकन्दरा विधायक बंटी चौधरी भी दोपहर बाद मंदिर पहुंचकर माँ काली के दरबार में माथा टेका और इलाके के सुख शांति की कामना की।
इस दौरान विधायक ने कहा कि सरौंन काली मंदिर तीन राज्यों के श्रद्धालुओं के आस्था का केंद्र है। माँ की महिमा का आलम है कि यहाँ आज लाखों श्रद्धालु पहुँचते है। उन्होंने कहा कि वे मंदिर के विकास के लिए प्रयत्नशील है। मंदिर परिसर में उनके द्वारा एक हाई मास्क लाइट और सामुदायिक भवन का निर्माण कराने की स्वीकृति प्रदान कर दी गई है। इस दौरान पूजा समिति द्वारा दोनों विधायक का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।
मौके पर विधायक प्रतिनिधि श्यामसुंदर राय, नूनधन शर्मा, शिवनारायण यादव, प्राचार्य विद्यानंद यादव, नारायण राम, जनार्धन यादव, बिंदेश्वरी यादव,लक्ष्मण पंडित, हरिकिशोर चौधरी, थानु यादव, उदय यादव, छोटू चौधरी, बालमुकुंद राय, जयकुमार राय सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।
(सुधीर कुमार)
चकाई  |  04/07/2018, बुधवार
Edited by- Abhishek Kumar Jha.
www.gidhaur.com