Breaking News

खेसारीलाल के ‘राजा जानी’ का बॉक्‍स ऑफिस पर जलवा, सभी शो हाउसफुल



[पटना]    ~अनूप नारायण
  ‘जिला चंपारण’ के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित का जलवा फिल्‍म ‘राजा जानी’ में देखने को मिल रहा है। यह फिल्‍म आज एक साथ बिहार, झारखंड, नेपाल, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है, जिसे सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। ट्रेंड पंडितों के अनुसार, दर्शकों के पहले दिन के रेस्‍पांस और रूझान इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि  फिल्‍म ‘राजा जानी’ खेसारीलाल की पिछली फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी। 
वहीं, दर्शकों के दिल में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव उतर गए हैं। फिल्‍म देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि खेसारीलाल यादव ने फिल्‍म ‘राजा जानी’ में कमाल की अभिनय की है। स्‍क्रीन पर वे बेहद इंटरटेंनिंग नजर आ रहे हैं, तो इमोशन और एक्‍शन में भी कम नहीं लग रहे। वे भोजपुरी सिनेमा की शान हैं। उनकी फिल्‍में का हमें इंतजार रहता है। बता दें कि फिल्‍म ‘राजा जानी’ को सेंसर बोर्ड ने भी U/A सर्टिफिकेट दिया था, इस वजह से फिल्‍म देखने के लिए लोग पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में आ रहे हैं।
इससे फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक को फिल्‍म से उम्‍मीदें काफी बढ़ गई हैं। उनका कहना है कि हमारी मेहनत को लोग सराह रहे हैं। यह बेहद हर्ष की बात है। फिल्‍म सही मयाने में हमने परिवार और संस्‍कार को ध्‍यान में रखकर बनाई है, पूरी तरह से पारिवारिक इंटरटेंमेंट फिल्‍म है। बता दें कि प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘राजा जानी’  खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास, देवोस्‍मिता, आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला। फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने। वहीं, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, एक्‍शन सतीश, डीओपी राणा दासगुप्‍ता और कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है।