Breaking News

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की शादी हुई रद्द, भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था रेप-एबॉर्शन का आरोप

मनोरंजन (अनूप नारायण) :बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की शादी रद्द हो गई है। शनिवार यानि 7 जुलाई को रात में मिमोह की शादी होने वाली थी। दुष्कर्म और धोखा देने की शिकायत की जांच करने पहुंची दिल्ली पुलिस के विवाह स्थल पर पहुंचने के चलते शादी रद्द कर दी गई।

आपको बता दें कि बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि अप्रैल 2015 में वह मुंबई में मिमोह चक्रवती के संपर्क में आई। मई 2015 में वह उसे एक फ्लैट में लेकर गया जहां उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि मिमोह ने इसके बाद उससे कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वह उसे शादी करने का झांसा देता रहा, लेकिन अब उसने शादी करने से इनकर कर दिया।

युवती का आरोप है कि इस घटना से वह मानिसक तनाव में आ गई और अब दिल्ली के बेगमपुर इलाके में अपने एक दोस्त के यहां रहती है। चूंकि आरोपी पूर्व राज्यसभा सदस्य व बॉलीवुड स्टार का बेटा है उसने पहले शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटाई। युवती का आरोप है कि 6 जून को आरोपी की मां योगिता बाली ने उसे मोबाइल पर फोन की शिकायत करने पर इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके अलावा वह एक बार गर्भवती हो गई थी तो मिमोह ने उसे कोई दवा खिला दी जिससे उसका गर्भपात हो गया। 
 

मिमोह की शादी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से तय हुई थी। इतने गंभीर आरोपों के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शादी टूट भी सकती है। लेकिन मिमोह की होने वाली सास शीला शर्मा ने बयान दिया था कि शादी तय तारीख, यानि 7 जुलाई को ही होने कराने के लिए कहा था।

शनिवार को शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही थीं, शादी तमिलनाडु के नीलगिरि जिले के ऊंटी में स्थित बॉलीवुड अभिनेता मिथुन के आलीशान होटल में होनी थी।

लेकिन ऐन वक्त जब पुलिस शादी समारोह में पहुंची तो शादी को रद्द करना पड़ा। फिलहाल समारोह स्थल से एक्ट्रेस मदालसा शर्मा का परिवार भी वापस लौट आया है।