Breaking News

हिंदी के इस दर्द भरे गाने में छलका चंदन झा का दर्द

मनोरंजन (अनूप नारायण) : सिंगर चंदन झा लगता है इन दिनों किसी की बेवफाई का दर्द झेल रहे हैं, तभी तो वे कह रहे हैं कि ‘मेरी जिंदगी अधूरी, मेरा प्‍यार भी अधूरा’ है। हालांकि ये उनका नया हिंदी गाना है, जिसे रविवार को साई रिकॉर्डस डिजिटल ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया है। लंबे समय बाद एक ऐसा विशुद्ध दुख भरा नगमा लेकर चंदन झा आये हैं, जो लोगों के दिल के छूने वाला है। खास कर उन लोगों को जिसके रिलेशनशिप ट्रबल है या फिर उन्‍हें किसी ने धोखा दिया था। चंदन झा ने इसे बड़े ही खूबसूरती से गाया है, जिसका लिरिक्‍स अभिषेक राज ने लिखा है।

इस सैड सौंग के बारे में चंदन झा का कहना है कि इस गाने को हमने काफी अलग बनाने की कोशिश की है। एक समय था, जब सैड सौंग की खूब डिमांड थी। उस दौर में अच्‍छे सैड सौंग बने भी, मगर इन दिनों सैड सौंग में वेस्‍टर्न टच से गाने में वो लगाव नहीं आ पाता , जो पहले हुआ करता था। इसको ध्‍यान में रखते हुए हमने नये सिरे से ‘मेरी जिंदगी अधूरी, मेरा प्‍यार भी अधूरा’ गाने को बनाया है और अपनी आवाज में रिकॉर्ड कराया है। अभी यह रिलीज हो चुकी है, जिसे श्रोताओं का अच्‍छा खासा रिस्‍पांस मिल रहा है।

बता दें कि ‘मेरी जिंदगी अधूरी, मेरा प्‍यार भी अधूरा’ गाने में संगीत मशहूर संगीतकार दामोदर राव ने दिया है। वे कहते हैं कि यह गाना लोगों को उन दिनों की याद दिलायेगा, जब सैड सौंग की भरमार होती थी। इस गाने में कशिश है और अद्भुत आकर्षण क्षमता है, जो लोगों को यकीनन पसंद आयेगी। उन्‍होंने कहा कि यह गाना हिंदी में है, इसलिए मुझे लगता है कि इसको देशभर के लोगों का प्‍यार मिलेगा। मालूम हो कि अलबम ‘मेरी जिंदगी अधूरी, मेरा प्‍यार भी अधूरा’ साई रिकॉर्डस म्‍यूजिक कंपनी ने बनाया है और इसी कंपनी ने इस गाने को रिलीज भी किया है।