Breaking News

कॉमेडी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ को लेकर उत्‍साहित निर्देशक विनोद तिवारी


Gidhaur.com:(मनोरंजन):- कृष्णा अभिषेक  रजनीश दुग्गल और संजय दत्त की नीस नाज़िया हुसैन  स्‍टारर हिंदी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ 13 जुलाई को बॉक्‍स ऑफिस पर दस्‍तक दे रही, जिसको लेकर फिल्‍म के निर्देशक विनोद तिवारी काफी उत्‍साहित हैं।  विनोद की मानें तो ‘तेरी भाभी है पगले’ एक व्‍यंग – कॉमेडी है, जो दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगी।

फिल्‍म का ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसे लोगों का जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। फिल्‍म की कहानी में हास्‍य के साथ – साथ एक कमेंट है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी।

उन्‍होंने फिल्‍म की कहानी के बारे में बताया कि ‘तेरी भाभी है पगले’ की कहानी का आईडिया मुझे तब आया, जब मैं बहुत पहले किसी प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहा था। तब मैंने देखा था कि कुछ लोगों को एक एक्‍ट्रेस के पास कॉफी या ड्रिंक के लिए बार-बार आते देखा था, जब कि साफ पता चल रहा था कि उसमें उन्हें दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन लोगों ने हार नहीं मानी। तो मैंने इस विषय पर व्यंग्य करने का विचार किया और मैंने इस फिल्‍म का निर्माण किया। मुझे यकीन है कि जब लोग मेरी फिल्म देखेंगे तो इसके बारे में बात होगी। लोग इसको अपनी जिंदगी से कनेक्‍ट कर पायेंगे।
विनोद तिवारी ने कहा कि फिल्‍म की एक सबसे बड़ा आकर्षण कृष्‍णा अभिषेक भी हैं, जो टीवी स्‍क्रीन पर कॉमेडी के बादशाह माने जाते हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोडी, जबकि रजनीश दुग्गल और नाज़िया हुसैन की केमेस्‍ट्री भी लोगों को खूब पसंद आने वाली है। यह एक बेहतरीन फिल्‍म है, जो दर्शकों को कुर्सी से उठने नहीं देगा। ये भी कह सकते हैं कि यह फिल्‍म लोगों का स्‍ट्रेस कम करने वाला है। इसलिए मैं अपनी फिल्‍म  ‘तेरी भाभी है पगले’ को लेकर उत्‍साहित हूं।

स्टार कास्ट :
कृष्णा अभिषेक रजनीश दुग्गल नजीय हुसैन मुकुल देव दीपशिखा सुनील पाल ख़याली क्लॉडीअ काईनात अरोरा

अनूप नारायण
पटना
03.07.2018