Breaking News

6/recent/ticker-posts

बिहार में रेलवे स्टेशनों पर बजाया जा रहा है टीवी पत्रकार नीतीश चंद्र का "तौबा तौबा शराब" गाना



[पटना]    ~अनूप नारायण
अब बिहार में रेल पुलिस द्वारा स्टेशनों पर नशा मुक्ति के लिए जन-जागरण अभियान चलाया जायेगा और अपने इस अभियान में रेल पुलिस इंडिया टीवी के पत्रकार नीतीश चंद्र के द्वारा लिखे, संगीतबद्ध किये और गाये "तौबा तौबा शराब" गाने की मदद लेगी। एडीजी(रेलवे) आलोक राज ने पटना रेलवे स्टेशन पर इस अभियान की शुरुआत करते हुए बताया कि जन-जागरण अभियान के अंतर्गत प्लेटफॉर्म व रेलवे स्टेशन परिसर आदि जगहों पर जनसभा का आयोजन कर लोगों को जागरूक किया जायेगा और इस दौरान लोगों को टीवी जर्नलिस्ट नीतीश चंद्र का गाना भी सुनाया जाएगा। बता दें कि इस गाना को मुख्यमंन्त्री नीतीश कुमार ने 5 अप्रैल को इसी साल रिलीज किया था और इस गाने को बिहार के सभी स्कूलों में बच्चों तक पहुंचाने को कहा था। 
रेल पुलिस के अभियान के पहले दिन पटना रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में मौजूद लोगों और रेल पुलिसकर्मियों को भी ये गाना काफी पसंद आया।
इस अभियान के जरिये शराब से होनेवाली बीमारियों व बुराइयों का प्रचार-प्रसार किया जायेगा। लोगों को बताया जायेगा कि कैसे शराब से पूरा घर बर्बाद हो जाता है। रेल पुलिस का यह अभियान 15 अगस्त तक चलेगा जो बिहार के 32 रेलवे स्टेशनों पर आयोजित होगा और हर कार्यक्रम में रेल पुलिस के सीनियर अधिकारी मौजूद रहेंगे। 
इस संबंध में नीतीश चंद्र ने कहा कि यदि मेरा गाना ऐसे किसी सकारात्मक और सार्थक प्रयास में मददगार साबित हो रहा है तो इससे अच्छी बात मेरे लिए और क्या हो सकती है।