Breaking News

भोजपुरी फ़िल्म 'वायरस' में नजर आएंगे खगड़िया डीएम अनिरुद्ध कुमार

मनोरंजन (अनूप नारायण) : बिहार के खगड़िया जिले के डीएम अनिरुद्ध कुमार इन दिनों भोजपुरी फिल्म 'वायरस' में काम कर रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए भोजपुरी सिनेमा की चर्चित एक्ट्रेस निशा दुबे के साथ एक आइटम नंबर भी शूट किया है, जिसकी कुछ फोटोज सामने आई हैं। अनिरुद्ध ने बातचीत में कहा था कि वे 10 साल की उम्र से एक्टिंग कर रहे हैं। उन्होंने कई स्टेज शोज में भी परफॉर्म किया है। 'वायरस' से पहले वे भोजपुरी फिल्म 'मुंबइया लड़की, देसी बबुआ' (2012) में हीरो के पिता का रोल कर चुके हैं।

2020 में रिटायर हो रहे हैं अनिरुद्ध

अनिरुद्ध ने 1982 में पहली ही बार में बीपीएससी परीक्षा क्रैक की और वे रजिस्ट्रार बने। 1983 में दोबारा परीक्षा देने के बाद उन्हें डिप्टी कलेक्टर की पोस्ट मिली। 2016 में उनका प्रमोशन हुआ और वे डीएम बन गए। अनिरुद्ध के मुताबिक, सरकारी काम से जितना वक्त मिलता है, वह वे परिवार के साथ बिताने और फिल्म करने में लगाते हैं। 2020 में उनका रिटायरमेंट है और इसके बाद उनका प्लान पूरी तरह फिल्मों में काम करने का है।

बता दें कि अनिरुद्ध चार बच्चों के पिता हैं। उनकी एक बेटी पेटीएम में नौकरी करती है, दूसरी डॉक्टर है। एक बेटा आईएस का एग्जाम क्रैक कर चुका और आगे की तैयारी में बिजी है। दूसरा बेटा बीआईटी मेसरा से इंजीनियरिंग कर रहा है।

भोजपुरी फिल्मों के उभरते हुए सितारे और सिंगर आशी तिवारी 'वायरस' के लीड एक्टर होंगे। बलिया, उत्तर प्रदेश में जन्मे आशी तिवारी ने दिल्ली से पढ़ाई की है। उन्होंने होटल मैनेजमेंट की प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली है। हालांकि, उनका मन वहां नहीं लगा और वे मुंबई शिफ्ट हो गए। यहां कुछ समय तक उन्होंने बतौर पत्रकार टीवी पर काम किया और सक्सेसफुल टीवी सीरीज 'बातें अनकही' का डायरेक्शन किया।