Breaking News

गिद्धौर : रालोसपा की हुई बैठक, गुरु पूर्णिमा को होगा गुरु का सम्मान कार्यक्रम

      [न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा]
गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत महुली ग्राम में बुधवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) द्वारा बैठक का आयोजन किया गया।

अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भोला साव की अध्यक्षता में आयोजित हुए इस बैठक में ''शिक्षा सुधार, शिक्षक सरकार" कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर सदस्यों के बीच विचार विमर्श किया गया। बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भोला साव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के आह्वान पर आगामी 27 जुलाई को जमुई  कचहरी चौक पर होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने की बात कही।

आयोजित उक्त बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए जिलाअध्यक्ष अरुण कुमार मंडल ने कहा कि 'शिक्षा सुधार शिक्षक सरकार' कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रालोसपा जमुई जिले के 10 प्रखंडों का दौरा कर रही है। आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में जिले भर से 10-12 वैसे शिक्षक सम्मानित किए जाएंगे, जो अपने कार्य और विद्यालय के प्रति निष्ठावान होकर सरकार द्वारा दिए गए विद्यालय के व्यवस्था को अच्छे तरीके से अनुपालन करते हुए बच्चों को अच्छे ढंग से शिक्षा देते हैं।
जिलाध्यक्ष अरूण कुमार मंडल ने कहा कि, शिक्षा में सुधार लाने के मिशन को सफल बनाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा प्रयासरत है। इसको लेकर गुरू पूर्णिमा के दिन 'गुरू का सम्मान' कार्यक्रम रखा गया है।

जिलाध्यक्ष अरूण कुमार मंडल ने अध्यात्मिक तर्ज पर गुरू की भूमिका का उदाहरण देते हुए कहा कि हमारे समाज में बदलाव लाने में अपना योगदान देने वाले शिक्षकों का भी सम्मान होना जरूरी है।

पार्टी की एकता पर बल देते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि आगामी 2019 चुनाव हेतु बिहार के 40 सीटों के लिए हमारी पार्टी तैयारी में लग चुकी है।

वहीं रालोसपा द्वारा बुधवार को आयोजित उक्त बैठक में सर्वसम्मति से शशि कान्त शर्मा को रालोसपा के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ का गिद्धौर प्रखंड अध्यक्ष मनोनित किया गया।

इस मौके पर मुकेश कुमार, अजय कुमार पंडित, विकास कुमार ठाकुर, जयराम कुमार मंडल, शैलेंद्र रावत, रामप्रवेश कुमार, उदय तांती, श्रवण कुमार, मनीष कुमार तांती, सुमन यादव, कुलदीप तांती समेत दर्जनों लोग उपस्थित होकर नवमनोनित प्रखंड अध्यक्ष शशिकांत शर्मा को बधाई देते हुए आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए पार्टी को शुभकामनाएँ दी।