Breaking News

नेपाल की खूबसूरत वादियों में इश्‍क लड़ा रही हैं गुंजन पंत, तस्‍वीर हुई वायरल


मनोरंजन (अनूप नारायण) : भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा गुंजन पंत इन दिनों नेपाल की खूबसूरत वादियों में निशांत पांडेय से इश्‍क लड़ाती नजर आ रही हैं। निशांत नेपाली फिल्‍मों के सुपर स्‍टार हैं और गुंजन उनको हिमालय की हरी भरी वादियों में डेट करती नजर रही हैं। इसकी कई तस्‍वीरें इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें गुंजन और निशांत एक दूसरे में खोये नजर आ रहे हैं।

बता दें कि गुंजन और निशांत, एन आर घिमरे की फिल्‍म ‘लोहा सिंह सरकार’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्‍म में गुंजन पहली बार डबल रोल में भी दिखाई देने वाली हैं और यह फिल्‍म नेपाल में ‘बजरंगी भाई’ के टायटल से रिलीज होगी।

गुंजन की ये तस्‍वीरें उनकी फिल्‍म ‘लोहा सिंह सरकार’ की ही शूट के दौरान की है, जिसमें वे पहाड़ की उंचाईयां पर एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह रियल लाइफ रोमांस नहीं है। गुंजन और निशांत फिल्‍म में लीड रोल में हैं, तो उनका रोमांस कहानी के अनुसार ही हैं।

ये कहना है फिल्‍म के निर्देशक एन आर घिमरे का। उनकी मानें तो दोनों की केमेस्‍ट्री काफी अच्‍छी लग रही है, जो बड़े पर्दे पर सबको चकित करने वाली है। फिलहाल वे फिल्‍म की शूटिंग पूरी करने में लगे हैं।

गुंजन भी पहले बता चुकी हैं कि निशांत पांडेय बेहद मेहनती और प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उनके साथ उन्‍हें काम करने में मजा भी आ रहा है। ऐसे में अब देखना होगा कि दर्शक दोनों के ऑन स्‍क्रीन रोमांस को किस तरह से लेते हैं, लेकिन अभी उनकी वारयल तस्‍वीरों की चर्चा इंडस्‍ट्री में सरेआम हो गई है।

गुंजन के फैंस भी इन तस्‍वीरों को लेकर उत्‍साहित हैं।  

बता दें कि फिल्‍म ‘लोहा सिंह सरकार’ को देव यादव और राजेंद्र पुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं। एन आर घिमरे इसके डायरेक्‍टर हैं। गुंजन पंत और निशांत पांडेय के अलावा विनय बिहारी, देवेंद्र यादव, संजय गुप्‍ता, नमिता खड़के फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में हैं और एक्‍शन प्रदीप खड़का का है।