Breaking News

फ़िल्म मेरी बिटिया में बलिया के बबुअन उधारी-प्रीति की हुई शादी

मनोरंजन (अनूप नारायण) : बॉलीवुड से भोजपुरी सिनेमा तक अपने डांस मूव्‍स पर लोगों को नचा चुके उधारी बाबू की भोजपुरी फिल्‍म ‘मेरी बिटिया’ की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्‍म ‘मेरी बिटिया’ की शूटिंग गुजरात के संजान बृन्दावन के स्टूडियो मे चल रही थी, जिसमें उधारी बाबू एक इनोसेन्ट चॉकलेटी रोल में नजर आने वाले हैं। इस बेहतरीन फिल्‍म में उनके अपोजिट प्रीति सिंह नजर आ रही हैं। उधारी बाबू को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। यह फिल्‍म बेटीयों के महत्‍व और वर्तमान दौर में उनकी हर क्षेत्र में उड़ान को समर्पित है।

हालांकि इस फिल्‍म में उधारी बाबू की भूमिका काफी सशक्‍त और प्रभावशाली है। खुद फिल्‍म के निर्देशक सुजीत वर्मा ने कहा कि उधारी बाबू ने फिल्‍म में बेहरतीन अदाकारी की है, जो उम्‍मीद से कहीं ज्‍यादा है। बता दें कि इससे पहले भी उधारी बाबू एक फिल्‍म कर चुके हैं, जिससे प्रभावित होकर भोजपुरी सिनेमा के एक्शन किंग यश कुमार ने ‘मेरी बिटिया’ फ़िल्म का ऑफर उधारी बाबू के जन्म दिन पर स्पेशल गिफ्ट के रूप में दिया। 
वैसे तो एक्शन किंग यश कुमार इस फिल्‍म में यादगार, सराहनीय इतिहासिक एक अहम अवतार मे नजर आ रहे हैं। उधारी बाबू कहते है यश कुमार जी काफी नेक दिल इंसान हैं। उनके साथ काम करके मुझे बहुत कुछ सिखने को मिला ।

वहीं, उधारी बाबू ने यश कुमार का आभार जताते हुए कहा कि ऐसी फिल्‍मों में काम करना मेरे लिए सौभाग की बात है। बेटियां अनमोल रत्‍न है। बेटों की तरह बेटीयों का भी महत्‍व बराबर का है। फिर भी लोग बेटीयों को मारते हैं या उनसे घृणा व भेदभाव करते हैं। यह फिल्‍म उनकी आंखें खोल देगी। फिल्‍म के गाने से लेकर डायलॉग तक बेहतरीन हैं और मेरे दिल के करीब हैं। बता दें कि दीपक शाह निर्मित इस फिल्‍म को सुजीत वर्मा डायरेक्‍ट किये हैं। उनका भी कहना है कि इस तरह की सब्‍जेक्‍ट पर बनने वाली भोजपुरी की यह पहली फिल्‍म होगी। 
फिल्‍म में मुख्य भूमिका यश कुमार ,अंजना सिंह, उधारी बाबू,प्रीति सिंह, वर्षा तिवारी, अमित शुक्ला, अनूप अरोड़ा, बृजेश त्रिपाठी राधे कुमार भी नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी लेखक एस के चौहान हैं।