Breaking News

चकाई : तिलकोत्सव में शामिल हुए पूर्व विधायक, वर-वधू पक्ष को दी बधाई

[चकाई | श्याम सिंह तोमर] :-
प्रखंड अंतर्गत सरौन पंचायत के मुखिया अन्नू देवी के सुपुत्र के शुभ तिलकोत्सव में चकाई पूर्व विधायक एवं जदयू के युवा नेता  सुमित कुमार सिंह  ने भाग लिया एवं उनके समस्त परिजनों और शुभचिंतकों विशेषकर वधू पक्ष के लोगों को श्री सिंह ने हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दी।
मौके पर उन्होंने कहा कि भावी वर-वधू का जीवन मंगलमय एवं सौभाग्यशाली हो। ऐसे आयोजन अब समाज को एक-दूसरे से जोड़े रखने के माध्यम बन गए है। सामाजिक, सांस्कृतिक, मांगलिक कार्यक्रम ही अब वे अवसर हैं जहां आप-अपनों से अपने ढंग से मिल-जुल पाते हैं।  अन्यथा, बाज़ारवाद के दौर में आदमी भी एक कमोडिटी बन गए हैं। एक अंधी दौड़ में हर कोई रेस में आगे निकलने को भाग रहा है। व्यवस्था ऐसी हो गई है कि किसी को भी फुर्सत नहीं है। ऐसे में हमें हमारे पुरखों ने एक सामाजिक रीति-रिवाज की ऐसी व्यवस्था बनाई, जो हमें एक दूसरे से जोड़ने का जरिया बन गए हैं।
मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी सुनील कुमार चाँद, जिला पार्षद सदस्य गोविन्द चौधरी, समजसेवी सूली राय, जदयू नेता राजीव रंजन पांडेय, महेंद्र सिंह,रंजीत राय, उपप्रमुख प्रतिनिधि अमित कुमार तिवारी, मिथलेश राय, मंटू उपाध्याय, शम्भूनाथ पांडेय सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।