Breaking News

चकाई : प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक आयोजित

चकाई | सुधीर कुमार : प्राईवेट स्कूल एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। यह इस संगठन की ही देन है कि आज सारे प्राईवेट स्कूल एक होकर छात्रों के उज्जवल भविष्य  के लिए काम कर रहे हैं।  तमाम नीजि स्कूलों की जो भी समस्याएं हैं, उसके समाधान को लेकर संघ पूरी तरह से कृत संकल्पित है।
उक्त बातें शनिवार को बर्ड्स पाराडाईज स्कूल के नवनिर्मित भवन के सभागार में प्राईवेट स्कूल एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक को संबोधित करते हुए संघ के अध्यक्ष लक्ष्मण झा ने कही।
गिद्धौर सेन्ट्रल स्कूल के निदेशक अमर सिंह  की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में जमुई जिले के चकाई, सोनो, झाझा के साथ साथ गिद्धौर प्रखंड के भी कई प्राईवेट स्कूलों के निदेशक एवं उनके प्रतिनिधिगण शामिल होकर स्कूल संचालन में हो रही समस्याओं को रखा।
बैठक में भाग ले रहे एसोसिएशन के सचिव डॉ. मनोज कुमार सिन्हा ने कहा कि हमलोग आपस में मिलकर एक-दूसरे की समस्या का समाधान कर सकते हैं। इसके लिए हमें आपस में एकता बनाए रखने की जरूरत है।
संघ के उक्त जिलास्तरीय बैठक में उपस्थित दिवाकर सिंह, समीर कुमार दूबे, राकेश कुमार, विजय प्रकाश, मुकेश कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, मंटू कुमार, विष्णु दयाल, अजीत कुमार मंडल, , उज्जवल कुमार, सुरेन्द्र निराला, प्रवीण कुमार, प्रमोद सिंह, अरूण झा सहित अन्य लोगों ने एक स्वर में सभी प्राईवेट स्कूलों को पंजीकृत श्रेणी में लाने की बात कही।