Breaking News

अनारा गुप्‍ता लेकर आ रही है फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’

मनोरंजन (अनूप नारायण) : पूर्व मिस जम्मू और भोजपुरी अभिनेत्री अनारा गुप्ता की भोजपुरी फिल्म ‘सनम हमार हउ’ फ़िल्मी स्‍क्रीन पर धमाकेदार इंट्री को तैयार हैं। वे शंकर फिल्‍म फैक्‍ट्री प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’ में एक दमदार कैरेक्‍टर में नजर आने वाली है। बताया जाता है कि यह फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’ को कुंदन शुक्‍ला ने निर्देशित किया है, जिससे अनारा को काफी उम्‍मीदें हैं।
अनारा की मानें तो उन की कई भाजपुरी फिल्मे आ रही हैं जो रिलीज़ के लिए तैयार है । इसलिए एक्‍साइटेड हैं। हिंदी – भोजपुरी फिल्‍में कर चुकीं अनारा ने कहा कि इस‍ फिल्‍म की स्‍टोरी बेहद अच्‍छी है। इसलिए मैंने इस फिल्‍म को किया है। उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’ एक रोमांटिक बेस्‍ड कहानी है, जो लोगों के दिल में उतर जाने वाली है। अनारा ने हॉल ही में बालाजी जी के लिए एक वेब सीरीज भी शूट किया है ! अनारा आज कल अपनी नई फिल्म के लिए जिम में बहुत पसीना बहा रही है जल्द ही उन नई फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है !
बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’ में पूनम दुबे और दीपक पटेल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है ,फिल्म के लेखक – निर्देशक कुंदन शुक्‍ला और निर्माता उमा शंकर जायसवाल, सह निर्माता विजय शंकर, रवि शंकर हैं,संगीत अनुज गुप्ता का है जबकि फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। संकलन रंजीत प्रसाद का है ,कोरियोग्राफी एंथोनी व संजय कोर्वा ने किया है और एक्‍शन साहाबुद्दीन का है।