Breaking News

भोजपुरी फिल्‍म 'बबुआ बवाली' की शूटिंग जल्द करेंगे योगेश मिश्रा

मनोरंजन (अनूप नारायण) : कृष्‍णाज फिल्‍मज के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म 'बबुआ बवाली' की शूटिंग जल्‍द शुरू होने वाली है। ये जानकारी खुद फिल्‍म के डायरेक्‍टर योगेश मिश्रा ने दी। योगेश ने बताया कि 'बबुआ बवाली' एक अलग तरह की फिल्‍म है, जो भोजपुरी दर्शकों को लुभायेगी। फिलहाल इस फिल्‍म के प्री प्रोडक्‍शन का काम काफी तेजी से चल रहा है। उन्‍होंने बताया कि 'बबुआ बवाली' का निर्माण भी बड़े पैमाने पर उन्‍नत तकनीक के साथ किया जाना है। इसलिए हर चीजों पर हम बारिकी से काम करे रहे हैं।

वहीं, फि ल्‍म के निर्माता अमित श्रीवास्‍तव का कहना है कि 'बबुआ बवाली' एक कॉमर्सियल फिल्‍म होगी, जिसमें लोगों को इंटरटेंमेंट का हर मशाला मिलेगा। हम इस फिल्‍म को दर्शकों के लिए पूरी तरह से पैसा वसूल वाला बनायेंगे, जिसकी तैयारी योगेश मिश्रा कर चुके हैं। वे बहुत काबिल डायरेक्‍टर हैं। वो फिल्‍म को लेकर काफी पजेसिव हैं और मेहनत भी कर रहे हैं। अभी उनकी एक बेहद महत्‍वपूर्ण फिल्‍म फ्लोर पर हैं, जो कमाल की बनी है।

उन्‍होंने फिल्‍म की कास्टिंग के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि फिल्‍म में भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव होंगे। साथ ही मणि भट्टाचार्या और अक्षरा सिंह भी फिल्‍म में दिखेंगी। फिल्‍म की कास्टिंग में बाहरी हस्‍तक्षेप को लेकर कहा कि ऐसी कोई बात है नहीं। सभी प्रोफेशनल्‍स हैं, इसलिए इस तरह की चीजों के बदले हमारी प्राथमिकता 'बबुआ बवाली' को बनाने की है।  बता दें कि इस फिल्‍म के लेखक मनोज पांडेय हैं और डायलॉग मनोज कुशवाहा का है।  प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। को-प्रोड्यूसर वि‍वेक सिंह और डीओपी रविंद्र नाथ गुरू हैं।