Breaking News

6/recent/ticker-posts

दर्शकों के दिल में उतर गई फिल्‍म ‘लज्‍जो’ : नीलू शंकर

Gidhaur.com (मनोरंजन) : देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ की मुहिम को समर्पित भोजपुरी फिल्‍म ‘लज्‍जो’ बीते शुक्रवार से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों का जबरदस्‍त प्‍यार मिल रहा है। दर्शकों की मानें तो ऐसी फिल्‍में भोजपुरी में कम ही देखने को मिलती है। वहीं, फिल्‍म को मिल रहे रेस्‍पांस से फिल्‍म ‘लज्‍जो’ की लीड अभिनेत्री नीलू शंकर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उम्‍मीद से कहीं ज्‍यादा अच्‍छी है यह फिल्‍म, जो दर्शकों के दिलों में उतर गई। ऐसे फिल्‍म देखकर सिनेमाघरों से बाहर आ रहे दर्शकों के रिएक्‍श्‍न बताते हैं।

उन्‍होंने कहा कि महिलाओं  के बिना मानव जाति की कल्‍पना मुश्किल है। इसलिए महिलाओं को उनके अधिकार और आजादी से वंचित नहीं किया जाना चाहिए।  यह फिल्‍म मेरे दिल के बेहद करीब है। इसकी कहानी एक गांव की है, जहां लड़कियों प्रताडि़त किया जाता है। ऐसे में एक लड़की की संघर्ष गाथा को निर्देशक मिथलेश अविनाश ने संजीदगी से पर्दे पर उतारा है। यह मेरी लाइफ की सबसे बड़ी फिल्‍म है। इसलिए मैं उन दर्शकों से अपील करती हूं, जिन्‍होंने अब तक फिल्‍म नहीं देखी है। इस फिल्‍म को एक बार जरूर देखें। फिल्‍म का मनोरंजन के साथ सार्थक संदेश महिलाओं के प्रति आपकी सोच बदलने वाली है।

बता दें कि फिल्‍म में पांच बेहद खूबसूरत गाने हैं, जिनमें संगीत दिया है अनुज तिवारी और सूरज महानंदा ने। जबकि गीत तारा चौहान और अमृता तिवारी ने लिखे हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नीलू सिंह, विपिन सिंह, रामलाल यादव, उपासना वैष्‍णव, अलीना डेविड, सीमा सिंह, विनय अंबस्‍ट, रिया तलवाणी, सरला सेन, यशवंत शाह, महेंद्र पवार हैं। जबकि सीमा सिंह अपने आइटम नंबर से एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। फिल्‍म में कोरियोग्राफी संतोष सर्वदर्शी व चंदन दीप का है। डीओपी लक्षमण भरत और एक्‍शन निखिल पणग्राही का है।

अनूप नारायण
02/07/2018, सोमवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ