Breaking News

संजय दत्त के बाद अब एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की बनेगी बायोपिक

पटना (अनूप नारायण) : संजय दत्त पर बनी बॉयोपिक संजू की सफलता से फिल्म स्टारों पर बॉयोपिक बनाने पर लगा ब्रेक टूट रहा है. अब मशहूर अभिनेत्री स्मिता पाटिल पर बॉयोपिक बनाने की तैयारी चल रही है.

इस ऐलान से सबसे ज्यादा खुश हैं स्मिता के साहेबजादे और फिल्म स्टार प्रतीक बब्बर. उन्होंने कहा है कि अगर उनकी मां के जीवन पर बॉयोपिक बनती है, तो उन्हें बेहद खुशी होगी और इसका नाम ‘एक थी स्मिता’ होना चाहिये. उनके अनुसार उनकी मां पर कोई लोगों द्वारा बॉयोपिक बनाने का प्रस्ताव दिया गया है. ऐसे प्रस्तावों से वे खासे उत्साहित हैं. स्मिता ने अपनी छोटी सी जिंदगी में काफी प्रभावशाली जीवन जिया था.

प्रतीक बब्बर कहते है कि उन पर बॉयोपिक बनती है तो उन्हें अच्छा लगेगा. स्मिता पाटिल को मराठी और हिंदी सिनेमा की अच्छी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. पाटिल ने अपने एक दशक के करियर में 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. उन्होंने राज बब्बर से शादी की थी. उनकी मौत 31 साल की उम्र में 1986 में हो गई.

उस समय प्रतीक बब्बर महज दो महीने के थे. प्रतीक आज भी उन्हें बहुत याद करते हैं. उनकी स्मृतियां उनके लिए बहुत प्रेरणादायक रही हैं. उन्होंने उनकी सारी फिल्में देखी हैं, लेकिन सबसे ज्यादा उनकी ‘भूमिका’ पसंद आयी. स्मिता पुत्र अभी अपनी आनेवाली फिल्म ‘मुल्क’ के प्रचार में व्यस्त हैं. यह फिल्म तीन अगस्त को रिलीज होगी. ‘मुल्क’ में ऋषि कपूर मुराद अली मोहम्मद के रोल में नजर आएंगे.