Breaking News

कपिल शर्मा की बायोपिक में कपिल के रोल में नजर आएंगे कृष्‍णा अभिषेक!

मनोरंजन (अनूप नारायण) : हिंदी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ के निर्देशक विनोद तिवारी जल्‍द ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक लेकर आने वाले हैं। उनकी इच्‍छा है कि वे कपिल शर्मा की बायोपिक बनायें और उसमें कपिल खुद अपना किरदार करें। विनोद तिवारी का कहना है कि अगर कपिल अपनी बायोपिक में अपना कैरेक्‍टर खुद प्‍ले करेंगे, तो उनके साथ काम करना अच्‍छा लगेगा। लेकिन अगर वे इससे इंकार करते हैं, तो उन्‍हें लगता है कि कपिल की जगह कृष्‍णा अभिषेक फिट होंगे। दोनों ही कॉमेडी में माहिर हैं, इसलिए कृष्‍ण अभिषेक कपिल शर्मा के चरित्र से न्‍याय कर सकेंगे।
कपिल शर्मा की बॉयोपिक के ख्‍याल के बारे में विनोद तिवारी ने कहा कि फिल्‍म ‘संजू’ देखने के बाद मैं एक बायोपिक के बनाने के लिए प्रेरित हुआ और मुझे महसूस हुआ कि वो बायोपिक कपिल शर्मा की हो सकती है। मुझे लगता है कि उनकी स्‍टोरी को बाहर आना चाहिए। इसके लिए मैंने प्रोड्यूसर से बात की, जो कपिल की बायोपिक बनाने को इंटरेस्‍टेड हैं। हालांकि मैं साल 2010 में ही कपिल की बॉयोपिक बनाना चाहता था, तब प्रोड्यूसर रेडी नहीं थे। मगर अब तैयार हैं।
वैसे टीवी के दो मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और कृष्‍ण अभिषेक की आपस में ज्‍यादा बनती नहीं है। ये बात जगजाहिर है। ऐसे में अगर कृष्‍णा अभिषेक कपिल का किरदार निभाते हैं, तो यह देखना का‍फी दिलचस्‍प होगा। फिलहाल संजय दत्त की हालिया रिलीज बायोग्राफी से प्रेरित निर्देशक विनोद तिवारी, कपिल की बायोपिक बनाने का तो प्‍लान कर ही रहे हैं। साथ ही 13 जुलाई को रिलीज होने वाली अपनी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ में संजय दत्त की नीज नाजिया हुसैन को भी लांच कर रहे हैं, जिस पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है।