Breaking News

पहली बार डबल रोल में दिखेंगी भोजपुरी अदाकारा गुंजन पंत

मनोरंजन (अनूप नारायण) : भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा गुंजन पंत पहली बार डबल रोल में नजर आने वाली हैं। वे एन आर घिमरे की फिल्‍म ‘लोहा सिंह सरकार’ में डबल रोल में नजर आयेंगी, जिसकी शूटिंग इन दिनों नेपाल के खूबसूरत लोकेशन पर चल रही है। यह फिल्‍म दो भाषाओं भोजपुरी और नेपाली में रिलीज होगी।

जहां भोजपुरी में इस फिल्‍म का नाम ‘लोहा सिंह सरकार’ है, वहीं नेपाली में इस फिल्‍म का नाम ‘बजरंगी भाई’ है। इसमें गुंजन पंत का एक किरदार ब्‍लाइंड लड़की ज्‍योति  का है, तो दूसरा ओल्‍ड गर्ल दुर्गा का है।
माफिया साम्राज्‍य की कहानी वाली एक्‍शन बेस्‍ड इस फिल्‍म में ज्‍योति का कैरेक्‍टर काफी स्‍ट्रंग है, जो गुंजन पंत निभा रही हैं। ज्‍योति भले ही ब्‍लाइंड है, मगर वह बहादुर और एजुकेटेड लड़की है। इसलिए वह विभिन्‍न तरीके के सोशल वर्क भी करती है। गुंजन कहती हैं कि ज्‍योति का उनका यह किरदार लड़कियों के लिए प्रेरणा बन सकती है। यह इतना स्‍ट्रांग किरदार है कि मुझे लगता है कि हर लड़की को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए। मुझे इसे कर के बहुत मजा आ रहा है।

गुंजन ने बताया कि फिल्‍म में उनके अपोजिट निशांत पांडेय हैं, जो नेपाली फिल्‍मों के सुपर स्‍टार हैं और उन्‍होंने कई नेपाली फिल्‍मों में अपनी भूमिका से लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है। उन्‍होंने कुछ भोजपुरी फिल्‍में भी की हैं। निशांत बेहद टाइलेंटेड कलाकार हैं। उनके साथ काम करके मजा आ रहा है। साथ ही फिल्‍म में मेरे पिता के किरदार में विनय बिहारी नजर आने वाले हैं। उनके साथ काम करने का मजा ही कुछ और है। विनय बिहार के उम्‍दा कलाकार हैं। उनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिलता है।
बता दें कि फिल्‍म ‘लोहा सिंह सरकार’ को देव यादव और राजेंद्र पुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं। एन आर घिमरे इसके डायरेक्‍टर हैं। गुंजन पंत और निशांत पांडेय के अलावा विनय बिहारी, देवेंद्र यादव, संजय गुप्‍ता, नमिता खड़के फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में हैं।और एक्‍शन प्रदीप खड़का का है।