Breaking News

बड़ा हादसा : गांधी सेतु का रेलिंग तोड़ उफनती गंगा में जा गिरी स्कॉर्पियो, खोज जारी

[पटना]  ~अनूप नारायण
 राजधानी पटना में एक बेलगाम स्कॉर्पियो गंगा नदी में जा गिरी. घटना शहर के आलमगंज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु इलाके की है जहां महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या 38 का रेलिंग तोड़कर ये गाड़ी बीच गंगा में जा गिरी.घटना पटना के गांधी ब्रिज पर मंगलवार की सुबह हुई।
घटना स्‍थल पर बचाव कार्य जारी है, लेकिन समय बीतने के साथ स्‍कॉर्पियो सवार लोगों के बचने की उम्‍मीद कम होती जा रही है। गाड़ी में कितने लोग सवार थे, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है।
घटना सुबह 5:30 बजे से 6:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। फिलहाल, एसडीआरएफ के जवान गंगा में डूबे स्कार्पियो और उसमें सवार लोगों की तलाश में जुटे है। बताया जाता है कि सफेद कलर की स्कार्पियो हाजीपुर से पटना की ओर आ रही थी।  इसी दौरान सेतु के पाया संख्या 38 के पास कट पॉइंट के समीप स्कॉर्पियो लोहे का रेलिंग तोड़कर बीच गंगा में जा गिरी।
सेतु पर तैनात पुलिस कर्मियों ने घटना की जानकारी आलमगंज पुलिस को दी गई। इन दिनों नदी में पानी भी बढ़ा हुआ है। ऐसे में बताया जा रहा है कि घटना स्‍थल पर नदी की गहराई 60 फीट से अधिक है।
सूचना पाकर मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार भील व अन्य अधिकारी पहुंच गये हैं. पुलिस का कहना है कि वाहन पर कितने लोग सवार है. यह पानी से वाहन निकलने पर ही पता चल पायेगा.