Breaking News

स्वेता यादव की फिल्‍म 'मोहब्बत के सौगात' के शो हाउसफुल

Gidhaur.com (मनोरंजन) : महिलाओं के सशक्तिकरण पर आधारित अभिनेत्री स्वेता यादव की भोजपुरी फिल्‍म 'मोहब्बत के सौगात' आज बिहार में रिलीज हो चुकी है और इसके शो हाउसफुल चल रहे हैं। खासकर मुजफ्फरपुर में 'मोहब्बत के सौगात' को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है और फिल्‍म को बेहतरीन बताया है। पल्लवी प्रकाश इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात’ में स्‍त्री संघर्ष की दास्‍तान के अलावा मनोरंजन के सभी आयाम हैं, जो दर्शकों को फिल्‍म से बांधती है। इसके डायलॉग, संवाद, एक्शन और नृत्‍य भी कथानाक के हिसाब से बेहद उम्‍दा है। फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात’ के ट्रेलर को भी खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद निर्माता पल्लवी प्रकाश और निर्देशक ब्रज भूषण की फिल्‍म से उम्‍मीदें और बढ़ गई थी।
वहीं, फिल्‍म को मिल रहे रेस्‍पांस और ट्रेड पंडितों के आकलन के बाद श्‍वेता यादव ने कहा कि फिल्‍म वीमेन इंपावरमेंट बेस्‍ड है। समाज में किस तरह औरतों को दबा कर रखा जाता है और किस प्रकार उनका हक उन्हें नहीं दिया जाता। यह इस फिल्म में बखूबी दर्शाया गया है। यही वजह है कि आज फिल्‍म की मजबूत स्‍टोरी और दिल को छू लेने वाले संवाद लोगों को पसंद आ रहे हैं। मैं सभी को धन्‍यवाद कहना चाहूंगी कि उन्‍हें ये फिल्‍म पसंद आ रही है। खासकर मेरे किरदार को जिस तरह से लोगों ने प्‍यार दिया है, वो मेरे लिए काफी अहम है। मैंने फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की थी, जिस पर आज दर्शकों का मुहर लगा है। ये मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। फिल्‍म के लिए मैं निर्माता पल्लवी प्रकाश और निर्देशक ब्रज भूषण के साथ – साथ पूरे भोजपुरी समाज का आभार व्‍यक्‍त करना चाहती हूं।  
गौरतलब है कि फिल्‍म 'मोहब्बत के सौगात' के मुख्य कलाकारों में आदित्य मोहन और स्वेता यादव के अलावा उदय श्रीवास्तव, स्मिता दुबे जैसे जाने -माने चेहरे नजर आ रहे हैं। फ़िल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्म के सभी गाने मनोरंजक और बेहतरीन हैं, जिसमें संगीत छोटे बाबा, पंकज, प्रीतम और मनीष सिन्हा ने दिया है। गानों को आवाज़ दी है नीलेश उपाध्याय, पुष्पलता, प्रियंका सिंह, खुशबू जैन और शेखर गोस्वामी ने।
अनूप नारायण
02/07/2018, सोमवार