Breaking News

6/recent/ticker-posts

‘राजा जानी’ के प्रमोशन के लिए हाजीपुर और छपरा पहुंचे खेसारीलाल

मनोरंजन (अनूप नारायण) : सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव रविवार को अपनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के प्रमोशन को हाजीपुर के गणेश सिनेमा और छपरा के पंकज सिनेमा पहुंचे, जहां उनके साथ फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित, अभिनेत्री देवोस्मिता विस्‍वास, खलनायक देव सिंह और मशहूर कॉमेडियन आनंद मोहन मौजूद रहे। इस दौरान खेसारीलाल यादव समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने जमकर मस्‍ती की। फिल्‍म शुरू होने से पहले दर्शकों से बातचीत की। मस्‍ती – मजाक का सिलसिला यूं चला कि दर्शक भी उन्‍हें छोड़ने के मूड में नहीं दिख रहे थे। सभी उनसे बातें करना चाह रहे थे। इस मौके को खेसारीलाल यादव ने शानदार तरीके से भुनाया और कहा कि आप सबों के प्‍यार व दुआओं का असर है कि आज मैं एक बार फिर से एक बेहतरीन फिल्‍म को लेकर आपके सामने हूं। उम्‍मीद है आपको फिल्‍म पसंद आ रही है। साथ ही मैं आपसे ये भी कहना चाहूंगा, आग्रह करना चाहूंगा कि आप उन लोगों को भी यह फिल्‍म देखने को कंविंस करें, जो भोजपुरी फिल्‍मों से भागते हैं। अगर आपको पसंद आई है मेरी यह फिल्‍म तो उन्‍हें भी आयेगी।
लालबाबू पंडित ने कहा कि सबसे पहले मैं अपने दर्शकों और फिल्‍म की पूरी यूनिट का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। जहां तक बात फिल्‍म की है, तो मेरी इस फिल्‍म को जो लोगों ने प्‍यार दिया है, वो अद्भुत है। ‘राजा जानी’ पूरी तरह से भोजपुरी के संस्‍कार और समाज का रिफलेक्‍शन है। इसमें अपनाहित है और लोगों को लगता है कि ये उनकी ही कहानी है। इसलिए भी ‘राजा जानी’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आखिर कौन नहीं अपनी कला, कल्‍चर और संस्‍कृति को पसंद करता है।
वहीं खेसारीलाल और उनकी टीम के साथ हाथ मिलाने और सेल्‍फी लेने का सिलसिला भी जारी रहा। फिल्‍म देखने के बाद खेसारीलाल ने फिर से दर्शकों का अभिवादन किया और वहां से विदा ले लिया। बता दें कि प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास, देवोस्‍मिता,आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने। वहीं, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, एक्‍शन सतीश, डीओपी राणा दासगुप्‍ता और कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है।