Breaking News

लेसबियन थीम पर आधारित फ़िल्म 'हिल व्यू विला' ने नजर आएंगी गुजराती एक्ट्रेस किरण

मनोरंजन (अनूप नारायण) : गुजराती सिने स्‍क्रीन की चर्चित अदाकारा किरण आचार्य जल्‍द ही शान्‍वी खान के साथ मिलकर जल्‍द ही बॉक्‍स ऑफिस की गर्मी बढ़ाने वाली हैं। इस मानसूनी सीजन में उनकी हिंदी फिल्म ‘हिल व्यू विला’ जुलाई में रिलीज होने वाली है, जो लेसबियन थीम पर आधारित है। इस फिल्‍म को प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने निर्देशित किया हैं। फिल्‍म में किरण और शान्‍वी लीड रोल में हैं और उनके बीच की केमेस्‍ट्री बारिश की बूंदों को भी बेअसर करने वाली है। ये दावा निर्देशक प्रफुल्ल श्रीवास्तव करते हैं।
वे कहते हैं कि फिल्‍म एक बेहद सेंसेटिव थीम पर बनी है। दुनिया भर जहां समलैंगिकता को सपोर्ट किया जा रहा है, वहीं कुछ देश ऐसे भी हैं, जहां मानवीय जीवन के इन पहलुओं पर आज भी लोगों में संकीर्णता है। वैसे ये कोई नयी चीज नहीं है, मगर इस पर लोग खुलकर बात नहीं करते। इसलिए भी यह फिल्‍म खास है। वैसे तो अब तक बॉलीवुड में इस विषय पर फिल्‍में बन चुकी हैं। लेकिन फिल्म ‘हिल व्यू विला’ उन सब से अलग है और इसमें मौजूदा दौर की कहानी है।
उन्‍होंने बताया कि इस फिल्म का क्‍लाइमेक्‍स एक क्राइम थ्रिलर का रूप ले लेता है, जो काफी रोमांचक और इंटरटेनिंग है। यह फिल्‍म इच्छाएं, आशाएं, निराशाओं और इरादों की सफल अभिव्‍यक्ति है। वहीं, फिल्‍म की अदाकारा शान्‍वी का कहना है कि यह फिल्‍म मेरे लाइफ की सबसे खूबसूरत फिल्‍म है। हो सकता है ये मेरी जिंदगी बदल दे। मुझे इससे काफी उम्‍मीदें है। प्रफुल्ल श्रीवास्तव के निर्देशन में काम करने में मजा आया और किरण आचार्य की तो बात ही अलग है। मुझे उनसे अभिनय की बारिकियों को समझने का मौका‍ मिला।
बता दें कि फिल्‍म ‘हिल व्यू विला’ का निर्माण कानपुर से सम्बन्ध रखने वाली फिल्म निर्माण कंपनी बांके बिहारी प्रोडक्शन और सिंघम फिल्म्स कर रही है। रेडियो सिटी के आरजे विक्रम भी इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में है।