Breaking News

6/recent/ticker-posts

ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं मनमोहक अदाओं वाली एक्ट्रेस मधु

Gidhaur.com (मनोरंजन) : मधु का जन्म राजस्थान के जयपुर में 13 दिसंबर 1984 को मारवाड़ी फैमिली में हुआ था। उनकी 12वीं तक की पढ़ाई जयपुर से हुई। इसके बाद उन्होंने डिस्टेंस एजुकेशन से कॉमर्स में ग्रैजुएशन किया।

मधु ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं। इसके अलावा किक बॉक्सिंग भी जानती हैं और फिल्मों में खुद एक्शन सीन भी करती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि तेलुगु फिल्म 'पांडु' में बिना किसी रस्सी के सपोर्ट के फाइट सीन किया था।

वो बताती हैं की उन्हें टीवी देखना, म्यूजिक सुनना, डांस करना और पौधे लगाने का शौक है। मारवाड़ी फैमिली में जन्मी मधु फिल्मों में काम करते-करते तेलुगु और भोजपुरी भी सीख गई हैं।

ऐसे की करियर की शुरुआत
मधु बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और उन्हें श्रीदेवी की फिल्में देखने का शौक था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम में काम किया। म्यूजिक एल्बम की सक्सेस के बाद मधु को तमिल फिल्म 'स्लोकम' के लिए सिलेक्ट किया गया, जिसे भरत ने डायरेक्ट किया था।

मधु ने एक इंटरव्यू में बताया कि पहली फिल्म से मुझे ज्यादा पहचान नहीं मिली, लेकिन दूसरी फिल्म 'अदिरिंदय्या चंद्रम' हिट हुई और यही से मेरे करियर ने टर्निंग प्वाइंट लिया। साउथ की फिल्में करने के बाद मधु को भोजपुरी फिल्मों से ऑफर आने लगे।

उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में फिल्म 'एक दुजे के लिए' से डेब्यू किया। इस फिल्म में वे दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह के साथ नजर आईं थी।

अनूप नारायण
02/07/2018, सोमवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ