Breaking News

गिद्धौर : भाजपा की बैठक में पार्टी विस्तार को लेकर हुई चर्चा, जोड़े जायेंगे नए सदस्य


गिद्धौर (सुशांत सिन्हा) : मंगलवार को गिद्धौर के पंचमंदिर प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी गिद्धौर मंडल की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा गिद्धौर मंडलाध्यक्ष कल्याण सिंह ने की. बैठक में स्थानीय स्तर पर भाजपा के विस्तार हेतु मुख्य बिन्दुओं पर गहन विचार-विमर्श किया गया. जिसमें बूथ कमिटी का विस्तार, सभी शक्ति केन्द्रों पर 50 नए सदस्यों को जोड़ना एवं सभी पुराने सदस्यों की सूचि तैयार करना एवं विकास कार्यों पर सभी के साथ चर्चा करना जैसे कार्य शामिल हैं.

इस बैठक में मौजूद सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से जमुई जिला को सूखाग्रस्त घोषित करने की भी मांग की. साथ ही सरकार द्वारा प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज का निर्माण गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत मौर ग्राम में किये जाने की भी मांग की.

बैठक में भाग ले रहीं भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष सह गिद्धौर प्रभारी कंचन देवी ने बताया कि आगामी 8 अगस्त को बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का जमुई आगमन हो रहा है. जिसमें वो जमुई स्थित शगुन वाटिका में भाजपा द्वारा आहूत महिला सम्मलेन को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अनामिका सिंह विशेष रूप से मौजूद रहेंगी. श्रीमती कंचन ने इस कार्यक्रम की तैयारी के लिए सभी कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपील की.

उक्त बैठक में झाझा विधानसभा क्षेत्र के विस्तारक अनुज कुमार सिंह, भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कुनाल सिंह, भाजपा जिला मंत्री आनंदिता शर्मा, संजय सिंह, धीरेन्द्र पाण्डेय, शंकर यादव, रमाकांत सिंह, शिवशंकर तांती, नरेश साव, मदन मोहन साव, सत्यनारायण मंडल, अशोक सिंह, सुनील झा सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

(अगर आपको यह खबर अच्छा लगा हो तो शेयर जरुर करें)