Breaking News

मुंबई में हुआ फिल्‍म बैरी कंगना 2 का भव्‍य प्रीमियर


[पटना]    ~अनूप नारायण
मेगा स्‍टार रवि किशन की भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 का भव्‍य प्रीमियर आज मुंबई में हुआ, जहां फिल्‍म के खलनायक उमेश सिंह, अभिनेत्री तृशा खान और निर्माता विनोद पांडेय उमेश सिंह,रमेश द्विवेदी,जीतू शुक्‍ला,लोटा तिवारी मौजूद रहे। बता दें कि बैरी कंगना 2 पहले ही बिहार, यूपी, दिल्‍ली और नेपाल में रिलीज हो चुकी है और वहां इस फिल्‍म को कमाल का रिस्‍पांस मिला है। इसके बाद अब यह फिल्‍म मुंबई और गुजरात में भी हाउसफुल चल रही है। इससे फिल्‍म के निर्माता विनोद पांडेय काफी खुश नजर आये और आज प्रीमियर के दौरान उन्‍होंने फिल्‍म के डायरेक्‍टर अशोक त्रिपाठी अत्री को बधाई भी दी।
विनोद पांडेय ने कहा कि बैरी कंगना 2 के जरिये हमने भोजपुरी सिनेमा से अश्‍लीलता हटाने के लिए एक साफ – सुथरी फिल्‍म बनाई है। मुझे पूरी उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म भी भोजपुरी सिनेमा की प्रतिनिधि फिल्‍मों में से एक होगी। इसमें मेगा स्‍टार रवि किशन और शुभी शर्मा ने कमाल का काम किया है। तृशा ने भी अच्‍छा किया है। मैं फिल्‍म की पूरी टीम को इस फिल्‍म की सफलता का श्रेय देना चाहता हूं, जिनके कारण ही एक बेहतरीन फिल्‍म का निर्माण हम कर पायें। अशोक अत्री ने जिस तरह से इस फिल्‍म का निर्माण किया है, उनकी जितनी तारीफ की जाये, कम है। इसके अलावा फिल्‍म में हमने कुछ प्रयोग भी किया था, जिसका फायदा बैरी कंगना 2 को मिला है। इसमें हरियाणवी डांसर सिंगर सपना चौधरी का भी एक गाना है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 
बता दें कि आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 के रवि किशन,आशीष सिंह बंटी,कुणाल सिंह,उमेश सिंह,सपना चौधरी,काजल राघवानी,शुभी शर्मा,अवधेश मिश्रा,तृषा खान,मनोज द्विवेदी,किरण यादव,रमेश द्विवेदी,जीतू शुक्‍ला,लोटा तिवारी,शौम्‍या,साहब लालधारी,बबलू विश्‍व‍कर्मा, विनोद कुमार पांडेय, ललित तिवारी, वैशाली सिंह,श्‍वेता बेदी ,वैशाली पांडेय आदि है ।  फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है। गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश।