Breaking News

13 जुलाई को रिलीज होगी आशुतोष राणा की फिल्‍म 'यह कैसा तिगडम'

मनोरंजन (अनूप नारायण) : वरसटाइल एक्‍टर आशुतोष राणा की हिंदी फिल्‍म 'यह कैसा तिगडम' 13 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस बारे में फिल्‍म के प्रोड्यूसर अली उनवाला और विनीत राणे ने बताया कि फिल्‍म 'यह कैसा तिगडम' एक कॉमेडी थ्रिलर है, जिसमें आशुतोष राणा की शानदार अदाकारी देखने को मिलेगी। उनके साथ इस फिल्‍म में साक्षी चौधरी हैं। कॉमेडी थ्रिलर होने के साथ – साथ इसमें एक्‍शन सिक्‍वेंस भी देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर 'यह कैसा तिगडम' इंटरटेंमेंट के हर पैमाने को फुलफिल करता है। साथ ही क्‍लाइमेक्‍स में रिवेंज 'यह कैसा तिगडम' का सिक्‍वेंस भी काफी मजेदार होने वाला है।

मशहूर निर्देशक इस्‍माईल दरबार के निर्देशन में बनी इस कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है, जिसे अब तक सोशल मीडिया पर लाखों हिटस मिल चुके हैं। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म 'यह कैसा तिगडम' पूरी तरह से कॉमर्सियल फिल्‍म है और यह लोगों को खूब पसंद आयेगी। आशुतोष राणा लंबे समय बाद हिंदी स्‍क्रीन पर आ रहे हैं। इसलिए भी उनके फैंस इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं। वे कमाल के अभिनेता हैं। उनके साथ कम करने में सबों को मजा आता है।
उन्‍होंने हिंदी सिनेमा को एक अलग तरह के विलेन का कंसेप्‍ट दिया। वे नकारात्‍मक के साथ कई मौके पर सकारात्‍मक भूमिका में भी नजर आये, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। आशुतोष राणा अपनी फिल्‍मी करियर में कई तरह की भूमिका को निभा चुके हैं। आशुतोष राणा बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं,  जो फिल्मों में बड़े से बड़े सुपरस्टार पर भी भारी पड़ जाते हैं।

बैनर  : एमयू इंटरटेंमेंट और फिल्‍मवाला फैक्‍ट्री
निर्माता : अली उनवाला और विनीत राणे
निर्देशक : इस्‍माईल दरबार
कास्‍ट : आशुतोष राणा, साक्षी चौधरी, एजाज खान, उषा नंदकर्णी
कहानी : नईम – एजाज
म्‍यूजिक : बादशाह खान (नानू) और इस्‍माईल दरबार
एसोसिएट : डायरेक्‍टर आनंद जावेलकर