Breaking News

ऐतिहासिक होगा अमित शाह का पटना आगमन, 10 घंटों में 2 बार मिलेंगे सीएम नीतीश से

पटना (अनूप नारायण) : भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश कला संस्कृति प्रकोष्ठ से जुड़ी समाजसेवी व फिल्म निर्मात्री साधना सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगमन को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन से प्रदेश के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। दल की एक समर्पित कार्यकर्ता होने के नाते मैं महिला सदस्यों के साथ एयरपोर्ट के पास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए पुष्पवर्षा कार्यक्रम में सम्मिलित होउंगी।

ज्ञातव्य हो कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को पटना पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ब्रेकफास्ट और डिनिर करेंगे।आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर यह मुलाकात बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है। कार्यकर्ताओं में अमित शाह के आगमन को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस दौरान अमित शाह और नीतीश कुमार की मुलाकात एक बार नहीं दो बार होगी।

पहले वह एक साथ मिलकर नाश्ता करेंगे फिर रात को सीएम के आवास पर दोनों नेता डिनर करेंगे।गुरुवार सुबह 10 बजे अमित शाह पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से अमित शाह राजकीय अतिथिशाला जाएंगे, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और वरिष्ठ नेताओं के साथ नाश्ता करेंगे। इसके बाद ही वह बापू सभागार में सोशल मीडिया की बैठक में भाग लेंगे। फिर ज्ञाना भवन में विस्तारकों की बैठक में शामिल होंगे। दोपहर का भोजन शाह ज्ञान भवन में ही करेंगे। 

इसके अतिरिक्त भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शक्ति केंद्र प्रभारियों के साथ बापू सभागार में बैठक करेंगे। चार से सात बजे तक शाह राजकीय अतिथिशाला में चुनाव तैयारी समिति की बैठक में शामिल होंगे। अमित शाह रात का भोजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुख्यमंत्री आवास पर करेंगे और 13 जुलाई को राजकीय अतिथिशाला से सुबह एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे।