Breaking News

सिकंदरा विधानसभा के विकास हेतु मैं कृत संकल्पित हूँ : विधायक बंटी चौधरी

[gidhaur.com | अलीगंज(जमुई)]  :- यात्री शेड के नये भवन के निर्माण होने से अब प्रखंड के दर्जनों गांव के यात्रियों को बसों का इंतजार करने में सहुलियत होगी।
उक्त बातें सोमवार को सिकंदरा के कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने नव निर्मित यात्री शेड का नये भवन उद्घाटन के दौरान कही। विधायक श्री चौधरी ने विधिवत यात्री शेड का उद्घाटन फीता काटकर किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि सिकंदरा विधानसभा के विकास के लिए मैं कृत संकल्पित हूँ। विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत कई सड़कों का निर्माण कार्य हो रहा है।और भी क्षेत्रवासियों की हर समस्या के निदान के लिए मैं सदैव तत्पर हूँ।
पाठकों को बता दें  कि, अलीगंज प्रखंड की आबादी लगभग 1.5 लाख से भी अधिक है। अलीगंज ही मुख्य बाजार है।कहीं जाने वाले यात्रियों को बसों का इंतजार के लिए अलीगंज में एक भी यात्री शेड नही था। लोगों को कहीं यात्रा में निकलने लिए बस का इंतजार करने के लिए किसी पेड़ की छाँव या तो किसी दुकानदार के दुकान पर खड़े होकर करना पड़ता था।
लोगों को उस समय ज्यादा परेशानी महसूस करना पड़ता था । जब वे अपने परिवार बच्चों व महिलाओं के साथ हो । प्रखंड के दर्जनो गांव के लोगों ने यात्री शेड बनवाने की मांग पर विधायक मद से लगभग 5 लाख की लागत से यात्री शेड का निर्माण होने से प्रखंड वासियो में काफी खुशी का महौल है। खासकर बरसात व भीषण गर्मी से यात्रियों को अब बसों का इंतजार करने में सुविधा मिलेगी।
मौके पर इसलामनगर के समाजसेवी अजय कुमार, जोगन यादव, चंद्रशेखर आजाद, सुबोध सिंह, कालेशवर यादव, मुखिया दिलीप रावत,प्रकाश यादव सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
(चन्द्रशेखर सिंह)
अलीगंज | 04/06/2018, सोमवार
Edited by - Abhishek Kumar Jha
www.gidhaur.com