Breaking News

6/recent/ticker-posts

राजीव को मिली युवा जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह

Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) : गिद्धौर निवासी जदयू के युवा नेता राजीव रावत को युवा जनता दल (यूनाइटेड) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल किया गया है. यह जानकारी युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने सूची जारी कर दी. सोमवार को युवा जदयू के नए मनोनीत किये गए राष्ट्रीय पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों की सूची जारी की गई. जिसमें जमुई के गिद्धौर निवासी राजीव रावत को बतौर सदस्य सम्मिलित किया गया है.
अपने मनोनयन पर राजीव ने कहा कि मुझे युवा जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत करने के लिये मैं जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह, पूर्व मंत्री सह जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर रावत का आभार प्रकट करता हूँ. मुझपर भरोसा कर जो जिम्मेवारी मिली है उसका निर्वहन निष्ठापूर्वक करने के लिए प्रयासरत रहूँगा.

बता दें कि युवाओं के बीच लोकप्रीय राजीव रावत को अप्रैल माह में बिहार युवा जदयू में प्रदेश महासचिव बनाया गया था. यह उनका पांचवां मनोनयन था. छात्र जदयू में भी उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेवारी मिली थी.

राष्ट्रीय कार्यकरिणी सदस्य के रूप में राजीव के मनोनयन के बाद उनके चाहने वालों ने दूरभाष व सोशल मीडिया द्वारा उन्हें शुभाकामनाएं दी हैं. 

25/06/208, सोमवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ