Breaking News

6/recent/ticker-posts

अमेरिकी सिंगर निक जोनस संग सात फेरे लेंगी प्रियंका चोपड़ा!

मनोरंजन : अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, सोनम कपूर- आनंद आहूजा की शादी के बाद दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी करने की चर्चाएं हैं. अब इस कड़ी में प्रियंका का नाम भी जुड़ रहा है. फिलहाल निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं.
प्रियंका चोपड़ा अपने से 10 साल छोटे निक जोनस के साथ अफेयर को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में हैं. फिल्म फेयर ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इस साल वो निक जोनस के साथ सगाई कर सकती हैं. सगाई जुलाई या अगस्त महीने में हो सकती है.
रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाना चाहती हैं प्रियंका
एक एक्ट्रेस के तौर पर प्रियंका का करियर काफी सुरक्षित है. वो मनोरंजन जगत के लिए मशहूर और भरोसेमंद चेहरा हैं. फिलहाल सलमान खान के साथ “भारत” उनके हाथ बड़ा प्रोजेक्ट है. उन्होंने पिछली कुछ फिल्मों में नायक की जगह मुख्य भूमिका में नजर आईं. अब प्रियंका शादी के बारे में प्लानिंग कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका, निक के साथ अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाना चाहती हैं. वो चाहती थीं कि निक भारत आकर उनकी मां और परिवार से मिलें.
21 जून को निक मुंबई पहुंचे. हालांकि प्रियंका की ओर से इस रिश्ते को महज “दोस्ती” बताया गया पर दोनों की केमिस्ट्री में अलग कहानी नजर आ रही है. निक अपने सोशल पेज पर लगातार प्रियंका के वीडियो-फोटो शेयर कर रहे हैं. दोनों के बीच कमेंट भी हो रही है. पिछले दिनों निक को लेकर प्रियंका डिनर पर भी गईं. मीडिया रिपोर्ट्स में इसे “डिनर डेट” करार दिया गया.
निक के घरवालों को पसंद हैं प्रियंका
इससे पहले जून की शुरुआत में निक के कजिन की शादी में प्रियंका भी पहुंची थीं. दोनों काफी नजदीक दिखे. इसे निक की फैमिली में प्रियंका का “इंट्रोडक्शन टूर” के रूप में देखा गया. निक के भाई ने प्रियंका की तारीफ़ भी की. हाल ही में प्रियंका ने निक के पिता को इन्स्टा पर फॉलो करना भी शुरू किया है.
चर्चा का विषय है दोनों की केमिस्ट्री
सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका की केमिस्ट्री चर्चा का विषय है. दोनों सार्वजनिक जगहों पर एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आते हैं. पिछले दिनों ही अमेरिका के एलए डोगर्स स्टेडियम में दोनों को बेसबॉल मैच देखते हुए पाया गया था, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की रिपोर्ट्स सामने आने लगी हैं.
कौन हैं निक जोनस?
निक जोनस अमेरिकी सिंगर और गीतकार हैं. उनकी उम्र 25 साल है. 35 साल की प्रियंका से उनकी मुलाकात टीवी शो “क्वांटिको” के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

अनूप नारायण
28/06/2018, गुरुवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ